Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


सांसद विजय बघेल ने घुघवा में यज्ञस्थल पहुंच कर की विधिवत पूजा अर्चना, विद्वान , ब्राह्मणों ने वैदिक मंत्रोचार के साथ उन्हें जन्मदिन पर दिया आशीर्वाद, गांव भर से बड़ी संख्या में ग्रामीण हुए शामिल

पाटन,दुर्ग. असल बात न्यूज़.  सांसद विजय बघेल को जन्मदिन पर बधाइयां देने दिन भर लोगों का ताँता लगा रहा.दूर-दूर से भी हजारों लोगों ने पहुंचकर ...

Also Read





पाटन,दुर्ग.

असल बात न्यूज़.

 सांसद विजय बघेल को जन्मदिन पर बधाइयां देने दिन भर लोगों का ताँता लगा रहा.दूर-दूर से भी हजारों लोगों ने पहुंचकर उन्हें जन्मदिन की बधाइयां और शुभकामनाएं दी. इस अवसर पर कार्यकर्ताओं के द्वारा  कई सारे कार्यक्रम भी आयोजित किए गए. कहीं उन्हें लड्डूओ से तौला गया तो कहीं ऊर्जावान कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंद लोगों के लिए ब्लड डोनेट किया. सांसद श्री बघेल इस दौरान पाटन विकासखंड के ग्राम घुघवा में आयोजित यज्ञ कार्यक्रम में भी शामिल हुए यहां विद्वान ब्राह्मणो यज्ञआचार्य के द्वारा उन्हें वैदिक मंत्रोचार के साथ जन्मदिन की बधाइयां दी गई. वही इस अवसर पर इसी गांव में बाजार चौक पर आयोजित एक अन्य कार्यक्रम में सैकड़ो की संख्या में युवाओं ने भाजपा में प्रवेश किया.

 श्री मंगल मूर्ति मारुती यज्ञ सेवा समिति के तत्वावधान में पाटन विकासखंड के ग्राम घुघवा में नौ दिवसीय रामनाम महामंत्र मानस जप महायज्ञ संवत 2080 का आयोजन किया गया है. अपने जन्मदिन पर सांसद विजय बघेल इस कार्यक्रम में शामिल हुए. इस अवसर पर उन्होंने बताया कि यहां पिछले 7 वर्षों से हो रहे पवित्र यज्ञ के कार्यक्रम में उन्हें प्रति वर्ष शामिल होने का अवसर मिला है. यह सौभाग्य की बात है कि दो वर्ष तो उन्हें अपने जन्मदिन के अवसर पर ही इस कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिला है.यज्ञाचार्य पवन द्विवेदी ने उन्हें जन्मदिन पर आशीर्वाद देते हुए आह्वान किया कि उनके हृदय में क्लेश वेदना पैदा हो और वे धर्म के लिए भी बेहतर कार्य कर सके.

 कार्यक्रम में बेमेतरा के पूर्व विधायक अवधेश चंदेल, घनश्याम कौशिक कोमल वर्मा तोरण साहू छन्नू यादव कमलेश पथरी  श्रीमती हर्षा लोक्मणि चंद्राकर,लोकमणि चंद्राकर, खेमलाल साहू बालेश्वर साहू मेहत्तर वर्मा कमल वर्मा, श्रीमती सुलेन साहू, राजेश चंद्राकर राजेश वर्मा  यज्ञ समिति के अध्यक्ष प्रणव शर्मा अवधेश शर्मा गंगाराम साहू मोतीराम देवांगन अरुण शर्मा रामदेव साहू चूड़ामणि अंजय कुमार दुबे, इत्यादि सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने सांसद श्री बघेल का फूल माला पहनाकर और पुष्पगुच्छ भेद का स्वागत किया.









 घुघवा में युवाओ में दिखा भारी उत्साह, 200 से अधिक युवाओं ने किया भाजपा प्रवेश

 बजाज चौक में अजीत कार्यक्रम में सांसद विजय बघेल के उपस्थिति में सुनसरी पूर्व जनपद सदस्य रूपेंद्र वर्मा जितेंद्र शर्मा ताराचंद वर्मा कृष्ण वर्मा अरविंद सुरेश सिंह और सुनीता वर्मा ईश्वरी सिंगर रवि साहू मदन झंकार कौशल कुमार शोभाराम ठाकुर शंकर वर्मा अरविंद लोखंडे बड़ा वर्मा उमाशंकर निषाद रुपए से यादव फैजान कुरैशी गुलशन यादव सहित 75 से अधिक युवाओं ने भाजपा में प्रवेश किया. भाजपा सांसद श्री बघेल ने युवाओं को भगवा गमछा पहनकर पार्टी में प्रवेश कराया. इसमें से कई लोगों ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता ली है. सांसद श्री बघेल ने इस अवसर पर अपने संबोधन में ग्राम घुघवा का नाम नारायणपुर करने की जो प्रक्रिया कर रही है उसके लिए शासन सरकार बातचीत करने का आश्वासन दिया है.

............


 बिना लाग-लपेट, खबरों की तह तक

 सबसे तेज, सबसे अधिक विश्वसनीय