Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


पुलगांव में लगी विधायक गजेंद्र की जनचौपाल, नागरिकों ने विधायक से किये बात, वार्डवासियों की मांग पूरा करने विधायक गजेंद्र करेंगे पहल, ठेठ छत्तीसगढ़ी में महिला मन विधायक सन करिस बात

दुर्ग दुर्ग। वार्ड 55 पुलगांव के शीतला मंदिर प्रांगण में विधायक गजेंद्र यादव ने जन चौपाल लगाया जहाँ वार्ड के नागरिकों से सीधे बात की और उनकी...

Also Read

दुर्ग



दुर्ग। वार्ड 55 पुलगांव के शीतला मंदिर प्रांगण में विधायक गजेंद्र यादव ने जन चौपाल लगाया जहाँ वार्ड के नागरिकों से सीधे बात की और उनकी समस्याओं को जाना। पुलगांव के निवासियों ने विधायक गजेंद्र यादव से जनचौपाल में सीसीटीवी कैमरा और बोर खनन की मांग किए तो सुरेखा यादव ने बिजली कनेक्शन दिलाने कहा, जनचौपाल में वार्ड 55 के निवासियों की सभी मांग पूरा करने  विधायक ने जल्द ही पहल करने का भरोसा दिलाया। बिल्कुल देशी अंदाज में विधायक से आमने सामने बैठकर बेझिझक नागरिकों ने अपनी बातों को रखा और रात में ही तालाब किनारे निरिक्षण भी कराये।  

            कार्यक्रम में उपस्थित महिलाओ ने अपने विधायक से हाथ में माइक लेकर वार्ड की मुलभुत समस्याओं बताया और एक बढ़िया खेल मैदान बनाने की मांग किए। नागरिकों ने कहा की वार्ड में पहली बार कोई विधायक हमर बीच पहुंचीस अउ ठेठ छत्तीसगढ़ी में गोठियाइस। जेन उम्मीद ले हमन  गजेंद्र यादव ल विधायक चुने हन ओहा वइसने सबके सेवा करे बर काम करत हवे। 

           पुलगांव शीतलापारा की निवासी नंद नेताम ने अपने घर से मंदिर तक सीसीरोड की मांग किए, सुभद्रा साहू ने विधायक से पेंशन दिलाने की मांग की, बुजुर्ग महिला सुरेखा यादव ने बताया की उन्हें बिजली कनेक्शन नहीं दे रहे तो विधायक ने तत्काल विभाग के अधिकारी से कनेक्शन देने निर्देश दिए। वार्ड में शीतला मंदिर के पास सुरक्षा हेतु खम्भे पर लाइट और सीसीटीवी कैमरा की मांग किये। ठग्गा बाई प्रधानमंत्री आवास की किस्त नहीं मिलने की जानकारी दिए, रामजी साहू ने मछली पालन वालों द्वारा गंदा पानी बहाने से क्षेत्र बदबू फैलने की शिकायत दर्ज कराई, वार्ड के नागरिकों ने पट्टे की समस्या से विधायक जानकारी दिए जिसके लिए एसडीएम से चर्चा कर वार्ड में शिविर लगाया जाएगा। महिलाओ ने बताया की शीतला तालाब कई सालों से सफाई नहीं होने गंदगी से पट गया है, चारो ओर कचरे का ढेर बढ़ रहा है, विधायक ने अगले वर्ष गर्मी के पूर्व तालाब जीर्णोद्धार कराने का वादा किए।