Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


हनुमान जयंती पर आज जगदलपुर में 'राम आएंगे' फेम स्वस्ति मेहुल देंगी अपनी प्रस्तुति...

  रायपुर।   हनुमान जयंती के अवसर पर ‘राम आएंगे’ फेम स्वस्ति मेहुल जगदलपुर में शाम 7 बजे से अपनी प्रस्तुति देंगी. कार्यक्रम को यूट्यब पर भी ल...

Also Read

 रायपुर। हनुमान जयंती के अवसर पर ‘राम आएंगे’ फेम स्वस्ति मेहुल जगदलपुर में शाम 7 बजे से अपनी प्रस्तुति देंगी. कार्यक्रम को यूट्यब पर भी लाइव देखा जा सकता है. बता दें कि अयोध्या में प्रभु श्री राम के मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिंगर स्वस्ति मेहुल जैन के गाए भजन ‘राम आएंगे आएंगे राम आएंगे…’ को एक्स पर शेयर किया था. पीएम के ट्वीट के बाद स्वस्ति की ख्याति तेजी से बढ़ गई. शिवपुरी शहर के महल कालोनी की रहने वाली स्वस्ति मेहुल जैन शिवपुरी के व्यवसायी स्व. अरविंद जैन की पुत्री हैं. बीते कुछ वर्षों से वह दिल्ली में रह रहीं हैं.



स्वस्ति मेहुल जैन को बचपन से संगीत का शौक रहा है. उनको अपने भाइयों से गायन की प्रेरणा मिली. स्वस्ति मेहुल जैन ने ग्वालियर घराने की मीता पंडित से शास्त्रीय संगीत में तालीम हासिल की है. वह गिटार एवं पियानो की धुन पर गाने रिकॉर्ड करती हैं. वह अपने गीतों को यूट्यूब और सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं. वह सोशल साइट्स पर काफी लोकप्रिय हैं.