Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


स्वरूपानंद महाविद्यालय में 15 दिवसीय ”इम्पेक्ट“ सर्टिफिकेट कोर्स का समापन

  भिलाई. असल बात न्यूज़.       स्वरूपानंद महाविद्यालय के वाणिज्य, प्रबंधन विभाग एवं आईक्यूएसी के संयुक्त तत्वाधान में 15 दिवसीय ”इम्पेक्ट“ सर...

Also Read

 


भिलाई.

असल बात न्यूज़.      

स्वरूपानंद महाविद्यालय के वाणिज्य, प्रबंधन विभाग एवं आईक्यूएसी के संयुक्त तत्वाधान में 15 दिवसीय ”इम्पेक्ट“ सर्टिफिकेट कोर्स का समापन एवं प्रमाण पत्र वितरण समारोहका आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुये श्रीमती खुशबू पाठक विभागाध्यक्ष प्रबंधन  ने बताया 15 दिवसीय सर्टिफिकेट कोर्स में इंग्लिश एप्टीट्यूड रिजनिंग एवं मैथ्स के अलग-अलग सेशन लिये एवं शार्टकट ट्रिक्स भी सिखाये जिससे प्रतियोगी परीक्षाओं में विद्यार्थी कम समय में ज्यादा से ज्यादा प्रश्न हल कर सकें एवं नौकरी के लिये चयनित हो सकें। सर्टिफिकेट कोर्स के प्रशिक्षक श्री आकाश सिंह ने बताया विद्यार्थियों को अपनी रूचि के अनुसार अपना कौशल विकसित करना होगा तभी सफलता मिलेगी आप अपनी कमजोरियों को ताकत में बदलें। निरंतर अभ्यास से सफलता मिलेगी।

महाविद्यालय के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. दीपक शर्मा व प्राचार्य डॉ. हंसा शुक्ला ने कार्यक्रम के आयोजन के लिये विभाग को बधाई दी व कहा प्रतिस्पर्धा के दौर में कम समय में अधिक से अधिक प्रश्नों को हल करने का दबाव होता है क्योंकि एक नंबर की रैंक में अंतर आ जाता है अतः यह सर्टिफिकेट कोर्स विद्यार्थियों के लिये बहुत लाभप्रद है।

विद्यार्थियों ने अपने अनुभव साझा किये। विनायक साहू बीबीए षष्टम सेमेस्टर ने बताया कि हम महाविद्यालय के लिये धन्यवाद करते हैं उन्होने इस तरह के उपयोगी सर्टिफिकेट कोर्स का आयोजन किया जिससे हमें सवाल हल करने के नये-नये तरीके सीखने मिला।

नेहा रॉय बीकॉम अंतिम की छात्रा ने कहा इस सर्टिफिकेट के आयोजन से हम आने वाली सभी तरह की प्रतियोगी परीक्षाओं के पैर्टन को बेहतर तरीके समझकर अपनी सफलता सुनिश्चित कर सकेंगें। नीतीश सिन्हा ने बताया की मैं गणित विषय मे कमजोर हूँ पर इस सर्टिफिकेट कोर्स से मुझे कम समय मे ज्यादा सवाल हल करने के टिप्स सीखने को मिले।

डॉ. शर्मिला सामल विभागाध्यक्ष वाणिज्य विभाग ने धन्यवाद ज्ञापन किया। कार्यक्रम में मंच संचालन दीपाली किंगरानी स.प्रा. वाणिज्य ने किया। अमरजीत स.प्रा. वाणिज्य ने कार्यक्रम में तकनीकी सहयोग दिया।