Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे कैंसर से उनकी लड़ाई ने उन्हें रिश्तों का एहसास कराया

  बॉलीवुड के कई सितारे कैंसर की चपेट में आ चुके हैं. इनमें से एक एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) भी हैं, जिन्होंने बीमारी को मात दे...

Also Read

 बॉलीवुड के कई सितारे कैंसर की चपेट में आ चुके हैं. इनमें से एक एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) भी हैं, जिन्होंने बीमारी को मात देकर दोबारा बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा है. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे कैंसर से उनकी लड़ाई ने उन्हें रिश्तों का एहसास कराया था.



मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने बताया कि जब उन्हें कैंसर हुआ, तो जिन दोस्तों पर उन्हें भरोसा था, वो उन्हें अकेला छोड़कर चले गए. इस कठिन समय में उनके पास केवल उनका परिवार था. लेकिन वह भी मिलने नहीं आते थे. मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने बताया कि मुश्किल वक्त में दोस्तों और परिवार के साथ रिश्ते कैसे बदल गए. यह एक यात्रा थी, जिसमें सीखने के साथ अनुभव भी मिला.

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) कहा कि मुझे ऐसा लगा जैसे मेरे कई दोस्त हैं. मैंने सोचा था कि मैं किसी के साथ पार्टी करूंगी, किसी के साथ घूमने जाऊंगी, किसी के साथ मौज-मस्ती करूंगी, वो लोग मेरा दर्द बांटेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मुझे एहसास हुआ कि अब मेरा एक परिवार है.

वहीं, अपने परिवार के बारे में बात करते हुए मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने कहा, ‘उस वक्त मुझे लगा कि मेरे पास एक बड़ा परिवार है. लेकिन वहां कोई नहीं था. परिवार में सभी लोग खुश हैं. इसका बोझ हर कोई उठा सकता है. लेकिन यहां कोई नहीं था. आगे उनसे कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए मेरी प्राथमिकता मेरे करीबी लोग हैं. मेरी जिंदगी में पहले वो लोग आते हैं फिर दूसरे लोग आते हैं.

बता दें कि मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) को 2012 में कैंसर हो गया था. उनका इलाज न्यूयॉर्क में हुआ था. जहां तीन साल के अंदर वह ठीक हो गईं. हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज Heeramandi में उन्हें देखा गया था.