Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


ब्रेकिंग न्यूज़,मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने दिया विधानसभा की सदस्यता से त्यागपत्र

  रायपुर   .  आसल बात न्यूज़.    राज्य के शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने विधानसभा की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है. लगातार आठ बार विधायक...

Also Read

 


रायपुर   .

 आसल बात न्यूज़.   

राज्य के शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने विधानसभा की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है. लगातार आठ बार विधायक रह चुके श्री अग्रवाल को  भारतीय जनता पार्टी ने इस बार  लोकसभा चुनाव की टिकट दी,और उन्होंने इस चुनाव में प्रदेश में सबसे अधिक वोटो के अंतर से जीत हासिल की है. वह अब सांसद हो गए हैं और आज उन्होंने विधानसभा की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है.





 मंत्री श्री बृजमोहन ने अपना त्यागपत्र विधानसभा अध्यक्ष को सौंप दिया है. विधानसभा अध्यक्ष के नाम से  प्रेषित अपने  तीन लाइन के  त्यागपत्र में उन्होंने लिखा है कि वह अब रायपुर लोकसभा क्षेत्र से सदस्य चुन लिए गए हैं. जिससे  विधानसभा की सदस्यता से त्यागपत्र दे रहे हैं.

 उल्लेखनीय के मंत्री श्री बृजमोहन के त्यागपत्र दे देने के बाद प्रदेश में अब दो मंत्री का पद रिक्त हो गया है.एक पद तो पहले से हक है जिस पर किसी की नियुक्ति नहीं की गई है वही दूसरा पद उनके त्यागपत्र देने से अधिक हुआ है. समझा जा रहा है कि इन पदों पर शीग्र नियुक्तियां की जाएंगी. इसमें एक आदिवासी महिला को भी मंत्री पद पर  एडजस्ट किये जाने की संभावना है.