Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


वरिष्ठ नेताओं के आशीर्वाद, और कार्यकर्ताओं क़ी कड़ी मेहनत का फल है कि, आज लोकसभा में शपथ ग्रहण करने तक पहुंच सका - सांसद विजय बघेल

   0 लोकसभा में शपथ ग्रहण लेने के बाद सांसद विजय बघेल हुए भावुक   0 कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और वरिष्ठ नेताओं  को किया याद नई दिल्ली,छत्ती...

Also Read

 



 0लोकसभा में शपथ ग्रहण लेने के बाद सांसद विजय बघेल हुए भावुक 

 0कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और वरिष्ठ नेताओं  को किया याद

नई दिल्ली,छत्तीसगढ़.

असल बात news.   

देश की 18वीं लोकसभा का पहला सत्र नई दिल्ली में आज 24 जून से शुरू हो गया. लोकसभा सत्र में पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रोटेम स्पीकर सहित सभी सदस्यों ने शपथ ग्रहण किया. इस अवसर पर दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल् ने सहित छत्तीसगढ़ के सभी सांसदों ने शपथ ग्रहण किया.

 सांसद विजय बघेल ने असल बात न्यूज़ से दिल्ली से बातचीत करते हुए कहा है कि लोकसभा में, दूसरी बार शपथ ग्रहण करने का अवसर मिलना, उनके लिए,सौभाग्य क़ी बात है.यह सब, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने उन पर जो विश्वास किया,भरोसा किया,दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के देव तुल्य मतदाताओं के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं ने जो कड़ी मेहनत क़ी है, उसके,फलस्वरूप संभव हो सका है. इसी के फल स्वरुप  वे यहां लोकसभा में पहुंच सके हैं.और  उन्हें,18वीं लोकसभा के  सदस्य के रूप में शपथ लेने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. उन्होंने कहा कि  इसके लिए सभी के प्रति हमेशा आभारी रहेंगे और आज इस अवसर पर सभी के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हैं.

उन्होंने कहा कि उन पर,पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के द्वारा, जो इतना विश्वास किया गया. कार्यकर्ताओ ने उनके लिए जो मेहनत की है, यह उन्हें हमेशा याद रहेगा. और वे सभी के मान सम्मान के लिए,काम करने हमेशा तत्पर रहेंगे.

 इस सत्र के दौरान कई सरकारी कामकाज के निपटाए जाने की संभावना है. इन सबके साथ 3 जुलाई को इसका अवसान होगा. लोकसभा अध्यक्ष का चुनाव 26 जून को किया जाएगा.

 देश के राष्ट्रपति, लोकसभा और राज्यसभा दोनों सदनों को 27 जून को संबोधित करेंगे.