Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


आगामी कार्यक्रमों को लेकर भाजपा की दुर्ग शहर विधानसभा स्तरीय बैठक संपन्न, चरैवेति चरैवेति के मूल मंत्र के साथ कार्य करती है भाजपा- नीलू शर्मा सत्ता के कारण संगठन निर्माण नहीं होता बल्कि संगठन की सक्रियता से सत्ता आती है- नीलू शर्मा

दुर्ग दुर्ग। आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तय करने एवं लोकसभा चुनाव के आंतरिक विश्लेषण को लेकर जिला भाजपा कार्यालय में दुर्ग शहर विधानसभा की ...

Also Read

दुर्ग



दुर्ग। आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तय करने एवं लोकसभा चुनाव के आंतरिक विश्लेषण को लेकर जिला भाजपा कार्यालय में दुर्ग शहर विधानसभा की महत्वपूर्ण बैठक जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में मुख्य वक्ता के रूप में प्रदेश भाजपा की ओर से प्रदेश प्रवक्ता नीलू शर्मा उपस्थित रहे। मंचस्थ नेताओं में शहर विधायक गजेंद्र यादव, जिला महामंत्री सुरेंद्र कौशिक ,उपाध्यक्ष राजेन्द्र कुमार पाध्ये, विनायक नातू, अजय तिवारी, शिव चंद्राकर,  चतुर्भुज राठी, डॉ. राहुल गुलाटी रहे। 

बैठक के दौरान आगामी दिनों होने वाले कार्यक्रमों के विस्तृत जानकारी दी गई एवं संपन्न हुए कार्यक्रमों की समीक्षा की गई। 

    इस अवसर पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नीलू शर्मा ने कहा कि दुर्ग लोकसभा में ऐतिहासिक जीत भाजपा को मिली हुई है, ये जीत हमें कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम के कारण प्राप्त हुई है। बैठक में पहुंचे सभी कार्यकर्ता सुलझे हुए हैं, पार्टी के विभिन्न दायित्व का निर्वाह किए हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी चरैवेति चरैवेति मूल मंत्र के साथ कार्य करती है। सत्ता के कारण संगठन निर्माण नहीं होता बल्कि संगठन की सक्रियता से सत्ता आती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आव्हान पर एक पेड़ मां के नाम कार्यक्रम सफल बनाना है क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी देश में पर्यावरण बदलते स्वरूप को लेकर काफी चिंतित है और इससे पेड़ लगाकर बहुत हद तक नियंत्रित कर सकते हैं। 


भाजपा जिला अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा ने  कहा कि दुर्ग राजस्व जिले के हिसाब से वैशाली नगर विधानसभा सुरक्षित माना जाता था लेकिन कांग्रेस पार्टी के सरकार के समय हमारे कर्मठ कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत और संघर्ष के पश्चात हमने विधानसभा में प्राप्त की और ठीक तीन से चार महीने के ऐतिहासिक जीत हासिल की इसके पश्चात लोकसभा में भी विधानसभा के रिकॉर्ड को ध्वस्त करते हुए प्रचंड जीत प्राप्त की। इस सबका श्रेय पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं और शहर की जनता को जाता है। अब समय आ चुका है नगरीय निकाय चुनाव में भी कार्यकर्ताओं को अपनी योग्यता और अपना दम खम फिर से दिखाना है।


विधायक गजेंद्र यादव में इस अवसर पर कहा कि यह बहुत ही गौरव का क्षण है कि लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक परिणाम आए हैं विधानसभा चुनाव एवं लोकसभा चुनाव की रिकॉर्ड तोड़ जीत में सभी ने भागीरथी की भूमिका निभाई है। सामूहिक प्रयासों के कारण हमने एक बड़ा जनाधार दुर्ग शहर में तैयार किया है। अब आगामी दिनों नगरीय निकाय का चुनाव होना है। यह चुनाव कार्यकर्ताओं का चुनाव होता है और कार्यकर्ता पार्टी की जीत के सूत्रधार है। हर कार्यकर्ता चाहेगा कि वह चुनाव लड़े और आगे बढ़े। पार्टी अपने कार्यकर्ताओं के साथ मजबूती के साथ खड़ी है, जिस तरह लोकसभा एवं विधानसभा में ऐतिहासिक जीत दर्ज की है ठीक उसी तरह दुर्ग शहर के समस्त वार्ड में भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराए ऐसी मैं आप सभी से अपेक्षा करता हूं। 


जिला भाजपा उपाध्यक्ष राजेंद्र कुमार पाध्ये ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हर मंडल में सबसे ज्यादा वोट प्रतिशत प्राप्त करने वाले पोलिंग बूथ को सम्मानित और पुरस्कृत करने का निर्णय पार्टी ने लिया है। दुर्ग शहर के चार मंडल में चार अलग-अलग पोलिंग बूथ टॉप पर रहे हैं, जिन्हें जल्द ही सम्मानित और पुरस्कृत किया जाएगा तथा आगामी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन कार्यक्रम मन की बात को प्रत्येक पोलिंग बूथ में सुना जाए। इसे सभी कार्यकर्ता गंभीरता के साथ करें क्योंकि मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री द्वारा देश के अलग-अलग हिस्सों के प्रतिभाशाली लोगों की छिपी प्रतिभाओं को सामने लाने का अहम कार्य किया जाता है साथ ही देश की संस्कृति, परंपराओं, खेलकूद और नए-नए इनोवेशन को सामने लाया जाता है। 


बैठक का संचालन जिला भाजपा महामंत्री सुरेंद्र कौशिक ने किया।

 

    आयोजित बैठक में उपाध्यक्ष अलका बाघमार, कांतिलाल जैन, मंत्री आशीष निंमजे, दीपक चोपड़ा, कार्यालय मंत्री मनोज सोनी, सह कार्यालय मंत्री अनूप सोनी, प्रवक्ता दिनेश देवांगन, मीडिया प्रभारी राजा महोबिया, सह मीडिया प्रभारी राकेश दुग्गड, सोशल मीडिया प्रभारी रजनीश श्रीवास्तव, आईटी सेल जिला संयोजक जितेंद्र सिंह राजपूत, मंडल भाजपा अध्यक्ष विजय ताम्रकार, मदन वाढई, सुनील अग्रवाल, डॉ. सुनील साहू, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष विनायक ताम्रकार, अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष साजन जोसेफ, मंडल महामंत्री सैयद आसिफ अली, पोषण साहू देवनारायण चंद्राकर, श्याम शर्मा, पार्षद शिवेंद्र परिहार, अरुण सिंह, युवा मोर्चा प्रदेश सह कोषाध्यक्ष नितेश साहू, युवा मोर्चा जिला महामंत्री मनोज शर्मा, महिला मोर्चा जिला महामंत्री गायत्री वर्मा, जयश्री राजपूत, अनूप  गटागट, कमलेश फेकर, मंजू पांडेय, शीतल जांगिड़, अंजू तिवारी, झरना वर्मा, प्रीति साहू, राहुल पंडित, बंटी चौहान, दिनेश मिश्रा, गोविंद देवांगन, आशुतोष यादव सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे