Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


93 आवेदनों में 50 का किया निराकरण, डुण्डेरा शिविर में गोदभराई, 3 ने मांगा पेंशन

भिलाई, रिसाली नगर सुराज अभियान की शुरूआत करते डुण्डेरा में हिमानी साहू की गोद भराई की गई। वहीं तीन वरिष्ठ नागरिक की पेंशन लेने की इच्छा पूरी...

Also Read

भिलाई, रिसाली









नगर सुराज अभियान की शुरूआत करते डुण्डेरा में हिमानी साहू की गोद भराई की गई। वहीं तीन वरिष्ठ नागरिक की पेंशन लेने की इच्छा पूरी हुई। नगर पालिक निगम के जनसमस्या निवारण शिविर में कुल 93 लोगों ने आवेदन प्रस्तुत किया। इसमें से 50 ऐसे शिकायत थे जिसका निराकरण मौके पर ही किया गया।

वार्ड 35, 36 और 37 के जनसमस्या निवारण शिविर में बारिश होने के बाद भी 100 से अधिक लोग किसी न किसी समस्या के निराकरण के लिए पहुंचे थे। महिला एवं बाल विकास विभाग ने जानकी ढीमर के पुत्र कुबेर ढीमर का अन्न प्रासन्न भी कराया। वहीं अतिथियों ने हिमानी साहू की गोद भराई करते हुए पौष्टीक आहार से भरा टोकरी प्रदान की। सुबह 10 से दोपहर 3 बजे तक चले शिविर में 8 हितग्राही खुद के लिए आवास मांगते आवेदन प्रस्तुत किया। जनसमस्या निवारण शिविर पखवाड़ा का उद्घाटन पार्षद खिलेन्द्र चंद्राकर और विधायक प्रतिनिधि के रूप में पहुंचे मण्डल अध्यक्ष शैलेन्द्र शेण्डे, महामंत्री राजू जंघेल, विक्की सोनी, अजीत चैधरी ने किया।

आधार अपडेशन में भीड़

शिविर स्थल में सबसे ज्यादा भीड़ आधार अपडेट कराने वालों की थी। कुल 32 लोगों ने आधार अपडेट कराते 7 लोगो ने ईलाज कराने आयुष्मान कार्ड बनवाया। शिविर स्थल पर 28873 रूपए की राजस्व वसूली भी की गई। इसके अलावा 3 हितग्राही नल कनेक्शन, 3 नाली, सड़क संबंधी निर्माण के लिए और 28 लोग राशन कार्ड में नाम संशोधन कराने पहुंचे थे।


सोमवार को शिविर नेवई में

सोमवार को जनसमस्या निवारण शिविर वार्ड 32 नेवई भाठा दुर्गा मंच मैदान में लगाया जाएगा। इस शिविर में वार्ड 32 नवई भाठा, वार्ड 33 नवई बस्ती पूर्व, वार्ड 34 नवई बस्ती पश्चिम के नागरिक समस्या मूलक आवेदन कर सकते है।