Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


जनरल स्टोर में भीषण आगजनी की घटना से लाखों का सामान एवं नगदी जलकर खाक

  मुंगेली। गांव के जनरल स्टोर में भीषण आगजनी की घटना से लाखों का सामान एवं नगदी जलकर खाक हो गया। बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से...

Also Read

 मुंगेली। गांव के जनरल स्टोर में भीषण आगजनी की घटना से लाखों का सामान एवं नगदी जलकर खाक हो गया। बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी। घटना मुंगेली जिले के पथरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सिलदहा गांव की है।

पथरिया थाना प्रभारी रघुवीर सिंह चंद्रा ने बताया कि सिलदहा गांव में राजमणि कुर्रे नामक युवक की सोनू जनरल स्टोर नामक दुकान है। इसमें जूता चप्पल से लेकर हार्डवेयर व कृषि से सम्बंधित सामान का विक्रय किया जाता है। दुकानदार राजमणि आज दुकान बंद कर किसी कार्य से पथरिया गया था। इस बीच अचानक से दुकान में आग लग गई, रिहायशी इलाके में अचानक से हुई इस आगजनी की घटना से आसपास में हड़कंप मच गया।

परिजन एवं गांव वालों को जैसी ही घटना की खबर मिली आनन फानन में पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी।स्थानीय लोगों की मदद और फायर ब्रिगेड से आग पर तो काबू पा लिया गया है। मगर दुकान का सब सामान जलकर राख हो गया। दुकान व सामान समेत करीब 25 लाख के नुकसान की सूचना दुकानदार ने पुलिस को दी है,जबकि करीब 2 लाख रुपये नगदी जलने की बात भी कही है। पुलिस के अनुसार घटना शॉर्ट सर्किट की वजह से होना बताया जा रहा है। हालांकि जांच के बाद पूरी तरह से घटना की वजह पता चल पाएगी। यह भी स्पष्ट हो सकेगा का आगजनी की घटना में कितना नुकसान हुआ है।