Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


डॉक्टर ने बुरी नीयत से गलत बात करते हुए महिला से किया छेड़खानी, जब महिला ने विरोध किया तो डॉक्टर धमकी दी

  रायपुर/बिलासपुर. मेडिकल कॉलेज सिम्स के सीनियर सर्जन डॉक्टर पर मरीज की बहन ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. महिला ने इसकी शिकायत कलेक्टर अवनीश...

Also Read

 रायपुर/बिलासपुर. मेडिकल कॉलेज सिम्स के सीनियर सर्जन डॉक्टर पर मरीज की बहन ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. महिला ने इसकी शिकायत कलेक्टर अवनीश शरण से की है. महिला अपने भाई का इलाज करवाने सर्जन डॉक्टर के ओपीडी कक्ष में गई थी. इस दौरान डॉक्टर सर्जन ने गलत नीयत से छेड़खानी किया. पीड़िता ने इसकी शिकायत सिम्स प्रबंधन से की, लेकिन प्रबंधन ने उसे उल्टा पांव भगा दिया. परेशान होकर पीड़िता ने कलेक्टर कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है.



शिकायतकर्ता महिला बिलासपुर शहर की रहने वाली है. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि अक्टूबर 2022 को उनके बड़े भाई को जेल से इलाज के लिए सिम्स लेकर आए थे. कमर में दर्द की शिकायत थी. सिम्स के सीनियर सर्जन ओपीडी में मरीजों का इलाज कर रहे थे. इस दौरान डॉक्टर ने बुरी नीयत से गलत बात करते हुए महिला से छेड़खानी किया. जब महिला ने विरोध किया तो डॉक्टर धमकी दी. इससे डरकर उन्होंने किसी को नहीं बताया.

महिला ने बताया कि उसका पति सिम्स के सर्जन विभाग में संविदा पर पदस्थ थे और उसे नौकरी से निकालने की धमकी दी गई थी. इस वजह से पीड़िता शिकायत नहीं की. इस बीच पीड़िता शिकायत करने सिम्स प्रबंधन के पास पहुंची. प्रबंधन ने भी बिना सुने उसे वापस भेज दिया. नए कानून लागू होने के बाद महिला को त्वारीत न्याय मिलने की जानकारी हुई. फिर उन्होंने 11 जुलाई 2024 को शिकायत करने कलेक्टर कार्यालय में शियकत दर्ज कराई है. साथ ही डॉक्टर सर्जन के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.