Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


आज शिविर डुण्डेरा में,आपदा से निपटने सम्यक प्रयास होना चाहिए: मोनिका

भिलाई, रिसाली रिसाली आम नागरिकों को समस्या के निराकरण के लिए लंबी दूरी तय न करना पड़े इसलिए वार्डो का कलस्टर तैयार कर जनसमस्या निवारण शिविर क...

Also Read

भिलाई, रिसाली


रिसाली

आम नागरिकों को समस्या के निराकरण के लिए लंबी दूरी तय न करना पड़े इसलिए वार्डो का कलस्टर तैयार कर जनसमस्या निवारण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इसकी शुरूआत शनिवार से डुण्डेरा- जोरातराई के तीन वार्डो से की जा रही है। नगर पालिक निगम रिसाली की आयुक्त मोनिका वर्मा ने निर्वाचित जनप्रतिनिधियों से कहा कि सभी अपने अपने वार्ड में शिविर का प्रचार प्रसार अवश्य करे। वर्तमान में लगातार हो रही बारिश और जल भराव से निपटने सम्यक प्रयास करने पर जोर दी।

आयुक्त मोनिका वर्मा ने कहा कि मौसम विभाग ने तेज बारिश के संकेत दिए है। अगर कही जल भराव की स्थिति बनती है तो आपदा से निपटने की सहभागिता मिल जुल कर करेे। आयुक्त ने पार्षदों से वार्डो की जानकारी ली और जाम नाली, सड़क पर भरने वाले पानी के निकासी के लिए संसाधन तैयार करने अधिकारी कर्मचारी को निर्देश भी दिए। खास बात यह है कि आयुक्त ने पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार सभी वार्डो के पार्षदों को चर्चा के लिए बुलाया था। बैठक में एमआईसी सनीर साहू, सोनिया देवांगन, डाॅ. सीमा साहू, नेता प्रतिपक्ष शैलेन्द्र साहू, पार्षद मनीष यादव, धर्मेन्द्र भगत, सविता ढवस, सुनंदा चंद्राकर, माया यादव, शीला नारखेड़े, गजेन्द्री कोठारी, रमा साहू, विधि यादव, जहीर अब्बास, जमुना ठाकुर, ईश्वरी साहू, रेखा देवी, विलास बोरकर, पार्वती महानंद, रंजीता बेनुआ, सरिता देवांगन, खिलेन्द्र चंद्राकर, हरीशचंद्र आदि उपस्थित थे।


स्वच्छता सर्वेक्षण के लिए तैयार रहे

आयुक्त ने पार्षदों को जानकारी दी कि जल्द ही स्वच्छ सर्वेक्षण होगा। रिसाली को पहले पायदान पर लाने मिल जुलकर कार्य करना होगा। इसके लिए पार्षद सूत्रधार बने। आयुक्त ने पार्षदों को आम नागरिकों को गीला-सूखा अलग-अलग करने के साथ ही सड़क, नाली में कचरा न फेकने प्रेरित करने कहा।


जाने कब कहां लगेगा शिविर

शिविर 27 जुलाई - (वार्ड 35,36,37) - वार्ड 35 मंगल भवन

शिविर 29 जुलाई - (वार्ड 32, 33, 34) - वार्ड 32 नेवई भाठा दुर्गा मंच मैदान

शिविर 30 जुलाई - (वार्ड 16, 17, 18, 19, 20, 21) - दुर्गा मंच मैदान स्टेशन मरोदा

शिविर 31 जुलाई - (वार्ड 11, 12, 13, 14, 15) - कल्याणी शीतला मंदिर मरोदा

शिविर 01 अगस्त - (वार्ड 25, 26, 29, 30, 31) - शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रिसाली

शिविर 02 अगस्त - (वार्ड 22, 23, 24) - प्रगति नगर परमेश्वरी भवन

शिविर 05 अगस्त - (वार्ड 07, 08, 09, 10, 27, 28) - रिसाली सेक्टर दशहरा मैदान

शिविर 06 अगस्त - (वार्ड 02, 03, 04, 05, 06) - रूआबांधा डोम शेड, दशहरा मैदान

शिविर 07 अगस्त - (वार्ड 01) - बी ब्लाॅक क्लब हाऊस

शिविर 08 अगस्त - (वार्ड 38, 39, 40)  सामुदायिक भवन पुरैना