Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


इधर कैबिनेट की बैठक शुरू, और उसी समय, राज्य प्रशासनिक सेवा के कुछ अधिकारी और कुछ पुलिस अधीक्षकों बदल के स्थानांतरण का आदेश जारी

  रायपुर. असल बात न्यूज़.      अभी कुछ ही देर पहले राज्य सरकार के कैबिनेट की बैठक शुरू हुई है और इसी समय राज्य प्रसाद एक सेवा के कुछ अधिकारि...

Also Read

 




रायपुर.

असल बात न्यूज़.    

 अभी कुछ ही देर पहले राज्य सरकार के कैबिनेट की बैठक शुरू हुई है और इसी समय राज्य प्रसाद एक सेवा के कुछ अधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों के स्थानांतरण का आदेश जारी हो गया है. पुलिस और प्रशासनिक विभाग में अभी कुछ और स्थानांतरण भी जल्दी होने वाले हैं.

 इस स्थानांतरण आदेश में बलरामपुर के जिला पुलिस अधीक्षक डॉक्टर लाल उम्मेद सिंह को मुख्यमंत्री सुरक्षा में पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. तो वही छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल 11वीं वाहिनी के सेनानी राजेश अग्रवाल को  रामानुजगंज बलरामपुर के जिला पुलिस अधीक्षक के पद पर पदस्थ किया गया है. मुख्यमंत्री सुरक्षा के पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल चौथी वाहिनी के सेनानी बना दिए गए हैं.

 इसी तरह से एक अन्य आदेश में राज्य प्रशासनिक सेवा के चार अधिकारियों का स्थानांतरण किया गया है.इसमें  एक बड़ा स्थानांतरण हुआ है कि बस्तर संभाग के आयुक्त श्याम लाल धावडे को बेवरेज कॉरपोरेशन का प्रबंध संचालक बना दिया गया है. श्री धावडे को छत्तीसगढ़ स्टेट मार्केटिंग कॉर्पोरेशन का अतिरिक्त  प्रभार भी सोपा गया है. वही बिलासपुर संभाग के अपर आयुक्त भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी डोमन सिंह को बस्तर संभाग काआयुक्त बनाया गया है.

 बेवरेज कॉरपोरेशन के प्रबंध संचालक विनीत नंदनवार को मंत्रालय में संयुक्त सचिव बना दिया गया है. छत्तीसगढ़ स्टेट मार्केटिंग कारपोरेशन के प्रबंध संचालक अभिषेक अग्रवाल को मंत्रालय में उपसचिव बना दिया गया है.