Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


बड़ा रेल हादसा टला… बरगद के पेड़ से टकराई ट्रेन

  बालोद।   असल बात न्यूज़. छत्तीसगढ़ में एक बड़ा रेल हादसा टल गया है. दल्लीराजहरा से अंतागढ़ की ओर जा रही पैसेंजर ट्रेन ट्रैक पर गिरे विशालका...

Also Read

 बालोद। 

असल बात न्यूज़.

छत्तीसगढ़ में एक बड़ा रेल हादसा टल गया है. दल्लीराजहरा से अंतागढ़ की ओर जा रही पैसेंजर ट्रेन ट्रैक पर गिरे विशालकाय बरगद के पेड़ से टकरा गई. पेड़ से टकराने के बाद यात्री रेलगाड़ी का इंजन पटरी से उतर गया और आगे का शीशा भी टूट गया. वहीं इस घटना में लोको पायलेट को चोट आई है. यह हादसा भानुप्रतापपुर से पहले मुल्ले कैंप के पास हुआ है. घटना की सूचना पर रेलवे की टीम मौके पर पहुंच गई है.



मिली जानकारी के अनुसार, ट्रेन रात 3.25 मिनट पर दल्लीराजहरा से अंतागढ के लिए रवाना हुई थी. इस दौरान लगभग 4 बजे भानुप्रतापपुर के मुल्ले कैंप एक पास गिरे विशालकाय बरगद पेड़ से ट्रेन टकरा गई. जिससे इंजन डिरेल हो गया और शीशा टूट गया. इस घटन में लोको पायलट को हाथ में चोट आई है.मामले की सूचना पर रेलवे और आरपीएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे. गनीमत रही की ट्रेन को ज्यादा नुकसना नहीं हुआ. वहीं इस घटना के कारण अंतागढ़, दल्लीराजहरा और बालोद से रायपुर आने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.