Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


नितिन नबीन बने प्रदेश प्रभारी , प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने बधाई देते हुए कहा उनका मार्गदर्शन हमारे लिए अमूल्य

  छत्तीसगढ़ . असल बात न्यूज़.    भाजपा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण सिंह देव ने  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के द्...

Also Read

 


छत्तीसगढ़ .

असल बात न्यूज़.   

भाजपा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण सिंह देव ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के द्वारा बिहार के कैबिनेट मंत्री नितिन नवीन को छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के चुनाव प्रभारी के बाद पुनः प्रदेश प्रभारी औऱ विधायक वह पूर्व मंत्री लता उसेंडी को ओड़िशा प्रदेश भाजपा का सह प्रभारी नियुक्त किए जाने पर बधाई और शुभकामनाएं दी है.उन्होंने इन नियुक्तियों के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा के प्रति आभार व्यक्त किया है।

 श्री देव ने कहा कि श्री नवीन की नियुक्ति से छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हुआ है। श्री नवीन का छत्तीसगढ़ से लगाव रहा है और उनके प्रदेश सह प्रभारी रहते हुए भाजपा ने विधानसभा चुनाव और उसके बाद हुए लोकसभा चुनाव में चुनाव प्रभारी रहते हुए  ऐतिहासिक विजय अर्जित की है। श्री देव ने विश्वास व्यक्त किया कि श्री नवीन के नेतृत्व में प्रदेश की भाजपा सरकार मोदी की गारंटी में व्यक्त संकल्पों की पूर्ति करके देश में मिसाल पेश करेगी और केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं से हर परिवार, हर व्यक्ति को लाभ पहुँचाएगी। भाजपा नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता श्री नवीन के मार्गदर्शन में यह सुनिश्चित करेंगे कि शासकीय योजनाओं के लाभ से कोई भी वंचित न रहे और छत्तीसगढ़ में भाजपा के प्रति व्यक्त जन-विश्वास और अधिक सुदृढ़ जनाधार में परिणत हो। श्री देव ने कहा कि सुश्री उसेंडी की ओड़िशा प्रदेश सह प्रभारी की नियुक्ति ओड़िशा के लोकसभा व विधानसभा चुनाव में भाजपा की शानदार विजय में छत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के अनथक परिश्रम व सहयोग का सम्मान है। सुश्री उसेंडी के सुदीर्घ राजनीतिक व संगठनात्मक अनुभवों का लाभ ओड़िशा में भाजपा को मिलेगा और ओड़िशा की भाजपा सरकार ओड़िशा के विकास को नई ऊँचाई तक ले जाएगी।