Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, नाबालिग दोस्त ने अपने साथी के साथ वारदात को दिया अंजाम

  बिलासपुर.   न्यायधानी में 13 साल की बालिका को नशीली दवा खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची को परिजन बदहवास हालत में लेकर...

Also Read

 बिलासपुर. न्यायधानी में 13 साल की बालिका को नशीली दवा खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची को परिजन बदहवास हालत में लेकर घर आए. पूछताछ के बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कया है. यह मामला सरकंडा क्षेत्र का है.

अपनी शिकायत में महिला ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की दोस्ती विवेकानंद रेसीडेंसी में रहने वाले एक नाबालिग से थी. देर रात नाबालिग ने उनकी बेटी के मोबाइल पर मैसेज किया, जिसमें उसने बेटी की अश्लील फोटो होने की बात कही थी. उसने बेटी को काॅलोनी स्थित मंदिर के पास मिलने के लिए बुलाया. अश्लील फोटो होने के डर से बच्ची रात करीब दो बजे नाबालिग से मिलने के लिए चली गई. वहां नाबालिग अपने एक दोस्त के साथ खड़ा था. दोनों ने मिलकर नाबालिग को नशीली दवा खिला दी. इसके बाद दोनों ने बच्ची से दुष्कर्म किया.


इधर बेटी को घर में न पाकर महिला उसकी तलाश करने लगी. रात को महिला अपनी बेटी को खोजते हुए मंदिर के पास पहुंची. उसे देखते ही नाबालिग और उसका साथी भाग निकले. वहीं घटना स्थल पर बदहवास बेटी को मां अपने साथ लेकर घर आई. सुबह बेटी के होश में आने के बाद उसे पूरे मामले की जानकारी हुई. महिला ने घटना की शिकायत सरकंडा थाने में की है. इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपी नाबालिग और उसके बालिग दोस्त को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.