Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


तड़प रहीं हैं Hina Khan, इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

  टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ब्रेस्ट कैंसर के तीसरी स्टेज का खुलासा किया था. ए...

Also Read

 टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ब्रेस्ट कैंसर के तीसरी स्टेज का खुलासा किया था. एक्ट्रेस इस समय कई तरह की चुनौतियों का सामना कर रही हैं. हाल ही में हिना खान (Hina Khan) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट को देखकर लग रहा है कि वो काफी दर्द में हैं और इसीलिए ही वह लगातार पोस्ट शेयर कर रही है.

ब्रेस्ट कैंसर में दर्द पर हिना खान का छलका दर्द

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने अल्लाह को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैंस भी इमोशनल हो रहे है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा-, ‘अल्लाह के अलावा कोई भी आपका दर्द दूर नहीं कर सकता… प्लीज अल्लाह, प्लीज.’ साथ ही स्टोरी पर उन्होंने इमोशनल वाला इमोजी बनाया हुआ है और दुआ में हाथ उठाए हैं.

इस बीमारी से जंग लड़ते हुए हाल ही में हिना खान (Hina Khan) ने अपने बाल काटने का फैसला किया था, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. एक्ट्रेस ने इस दौरान हिम्मत से काम लिया. इससे पहले हिना खान (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था. वीडियो में हिना फोटोशूट से लेकर अवार्ड शो और उसके बाद फैंस को हॉस्पिटल में जाने तक के सफर को दिखा रही थी. 

‘ये मेरी लाइफ के सबसे चैलेंजिंग फेज की शुरुआत’

हिना खान (Hina Khan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- ‘इस अवार्ड नाइट में मुझे अपने कैंसर के बारे में पता था, लेकिन फिर भी मैंने नॉर्मल होने का फैसला किया. ना सिर्फ अपने लिए, बल्कि हम सभी के लिए. ये वो दिन था जिसने सब कुछ बदल दिया. ये मेरी लाइफ के सबसे चैलेंजिंज फेज की शुरुआत थी. तो चलिए खुद से वादा करते हैं. हम वही बन जाते हैं, जिसमें हम अपना विश्वास रखते हैं. मैंने इस चैलेंज को एक मौके की तरह लिया है, जिससे मैं खुद को बदल सकती हूं.’