Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


10वें राज्यपाल के रूप में रमेन डेका ने ली शपथ, CM साय कल बस्तर से जारी करेंगे महतारी वंदन की 6वीं किस्त, 1 लाख के इनामी नक्सली समेत 5 ने किया सरेंडर, राज्य के सभी सरकारी स्कूलों में भी होगी पेरेंट-टीचर मीटिंग, समेत पढ़ें दिनभर की प्रमुख खबरें

  Today’s Top News: छत्तीसगढ़ के 10वें राज्यपाल रमेन डेका ने आज शपथ ली. छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रमेश सिन्हा ने पद एवं गोपनी...

Also Read

 Today’s Top News: छत्तीसगढ़ के 10वें राज्यपाल रमेन डेका ने आज शपथ ली. छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रमेश सिन्हा ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई. शपथ समारोह में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, सहित मंत्रिमंडल के सदस्य, विधायक और बड़ी संख्या में अधिकारी और गणमान्य नागरिक मौजूद रहे.



जगदलपुर. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कल गुरुवार को अपने एक दिवसीय बस्तर प्रवास पर रहेंगे. यहां सीएम नवनिर्मित राजस्व कार्यालय का लोकार्पण करेंगे. साथ ही महारानी हॉस्पिटल में अन्नपूर्णा रसोई घर का भी शुभारंभ करेंगे. इसके अलावा जिला स्तरीय महिला सम्मेलन में भी सीएम साय शामिल होंगे, जहां सीएम साय लाभार्थियों को महतारी वंदन योजना की 6वीं किस्त जारी करेंगे.

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है. भैरमगढ़ एरिया कमेटी के अंतर्गत आज एक लाख रुपये के इनामी डीकेएएमएस अध्यक्ष समेत 5 माओवादियों ने सरेंडर किया है. इन माओवादियों ने नक्सल संगठन में पारिवारिक सुख से वंचित रहने और माओवादियों के जीवन शैली व विचारधारा से क्षुब्ध होकर समर्पण किया है.

बिलासपुर। प्रदेश के जेलों में क्षमता से अधिक कैदियों और उनके रहने की अमानवीय परिस्थितियों को लेकर लगाई गई जनहित याचिकाओं पर शासन ने हाईकोर्ट में जवाब पेश किया है. जिसमें बताया गया है कि रायपुर और बिलासपुर जिले में विशेष जेलों की स्थापना की जा रही है. साथ ही बेमेतरा में खुली जेल शुरू की जा रही है. मामले में दो सप्ताह बाद सुनवाई होगी.

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सरकारी स्कूलों में अब प्राइवेट स्कूलों की तरह नियमित रूप से पैरेंट-टीचर मीटिंग (PTM) आयोजित की जाएगी। राज्य के स्कूल शिक्षा सचिव, सिद्धार्थ कोमल परेदशी ने इस संबंध में सभी कलेक्टरों को निर्देशित करते हुए एक पत्र जारी किया है। जिसके मुताबिक, शैक्षणिक सत्र 2024-25 के दौरान मेगा पैरेंट-टीचर मीटिंग का आयोजन 6 अगस्त 2024 को संकुल (Cluster) स्तर पर किया जाएगा।