Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


बहुचर्चित सेक्स स्कैंडल कांड में शुरू से ही पुलिस की भूमिका नजर आ रही, न्यायिक हिरासत में प्रधान आरक्षक, पूछताछ में हो सकता है बड़ा खुलासा

  बलौदाबाजार.  जिले के बहुचर्चित सेक्स स्कैंडल कांड में शुरू से ही पुलिस की भूमिका नजर आ रही थी. इस घटना के मास्टर माइंड कहे जाने वाले शिरीष...

Also Read

 बलौदाबाजार. जिले के बहुचर्चित सेक्स स्कैंडल कांड में शुरू से ही पुलिस की भूमिका नजर आ रही थी. इस घटना के मास्टर माइंड कहे जाने वाले शिरीष पांडे के गिरफ्तार होने के बाद खुलासा होने की उम्मीद थी, जो पुलिस की पूछताछ में सामने आया. इस मामले में संलिप्तता पाए जाने पर अब पुलिस ने बलौदाबाजार कोतवाली थाना में पूर्व में पदस्थ प्रधान आरक्षक अंजोर सिंह मांझी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे 12 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.



honey trap case के संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हेम सागर सिदार ने बताया कि सेक्स स्कैंडल मामले में बलौदाबाजार में पदस्थ प्रधान आरक्षक अंजोर सिंह मांझी का नाम पूछताछ में प्रथम दृष्टया सामने आया है. पुलिस उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया और 12 सितम्बर तक न्यायिक हिरासत में भेजा है. अभी और भी पूछताछ की जा रही है. जो भी इसमें शामिल होंगे, उन पर कार्रवाई की जाएगी.

घटना में जनप्रतिनिधियों के भी शामिल होने की चर्चा

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें पांच जमानत पर हैं और दो फरार हैं. वही घटना में जनप्रतिनिधियों के भी शामिल होने की चर्चा नगर में है पर इसे दबाने का प्रयास किया जा रहा है. गिरफ्तार प्रधान आरक्षक अंजोर सिंह मांझी ने जेल जाते समय कहा कि पुलिस वालों ने ही मुझे फंसा दिया. अब देखना होगा कि इस घटना में प्रधान आरक्षक के अलावा कौन कौन से पुलिस के अधिकारी, जवान और जनप्रतिनिधि शामिल हैं.