Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


दंतैल हाथी ने ग्रामीण क्षेत्रों में मचाया उत्पात, सुबह सैर पर निकली महिला की हमले से मौत

  कोरबा । जंगल से भटक कर एक दंतैल हाथी एसईसीएल कुसमुंडा खदान के करीब पहुंच गया है और जमकर उत्पाद मचा रहा है. हाथी के आने से खदान क्षेत्र और ...

Also Read

 कोरबा। जंगल से भटक कर एक दंतैल हाथी एसईसीएल कुसमुंडा खदान के करीब पहुंच गया है और जमकर उत्पाद मचा रहा है. हाथी के आने से खदान क्षेत्र और आसपास के गांवों में दहशत का माहौल है. वहीं मॉर्निंग वॉक पर निकली एक महिला की हाथी ने पटक-पटकर मार डाला. घटना की सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और हाथी पर निगरानी रख रही है.



जानकारी के अनुसार, दल से भटका दंतैल हाथी एसईसीएल कुसमुंडा खदान के आसपास मुख्य मार्ग पर मवेशियों को दौड़ाता हुआ नरईबोध और आसपास के गांवों के करीब पहुंच गया है. मुख्य रोड पर हाथी के आने के बाद से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है और दोनों तरफ लोगों की आवाजाही बंद हो गई है. हाथी के आने की सूचना मिलते ही कोरबा डीएफओ और कटघोरा डीएफओ मौके पर पहुंचे. वन विभाग की टीम हाथी पर निगरानी रख रही है और लोगों को हाथी के पास जाने से मना कर रही है. वन विभाग की टीम रेस्क्यू कर हाथी को जंगल की ओर खदेड़ने का प्रयास कर रही है.

सुबह सैर पर निकली महिला को हाथी ने मार डाला

रलिया गांव में मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला गायत्री राठौर (उम्र 50 वर्ष) को हाथी ने सूंड से उठाकर पटक दिया. इस हमले में घायल महिला को न्यू कोरबा हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.