Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


सक्ती में डोलोमाइट खदान के लिए बिना जनसुनवाई किए दे दी अनुमति, बिफरे ग्रामीण पहुंचे जिला कार्यालय...

  सक्ती।   सक्ती में डोलोमाइट पत्थर खदान की अनुमति देने का मामला फिर गरमाने लगा है. विरोध के बाद भी अधिकारियों से कोई जवाब नहीं मिलने से नार...

Also Read

 सक्ती। सक्ती में डोलोमाइट पत्थर खदान की अनुमति देने का मामला फिर गरमाने लगा है. विरोध के बाद भी अधिकारियों से कोई जवाब नहीं मिलने से नाराज ग्रामीण जनप्रतिनिधियों के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुंचे, जहां सक्ती के डुमरपारा गांव में खुलने वाले डोलोमाइट पत्थर खदान के खिलाफ एक बार फिर से आवाज उठाई. अधिकारियों ने ग्रामीणों को पुनः जनसुनवाई करने का आश्वासन दिया है. 



दरअसल, 15 दिन पूर्व सक्ती जिले के डुमरपारा गांव में डोलोमाइट पत्थर खदान खोलने की अनुमति के लिए जनसुनवाई रखी गई थी, लेकिन पंच-सरपंच और ग्रामीणों के पहुंचने से पहले ही अधिकारियों ने जनसुनवाई खत्म कर चलते बने. इस बात की भनक लगने पर ग्रामीणों ने अधिकारियों की गाड़ी को रास्ते पर रोक को नारेबाजी शुरू करते हुए फिर से जनसुनवाई करने की मांग की.


ग्रामीणों और जनप्रतिनिधियों के विरोध को देखते हुए अधिकारियों ने उन्हें फिर से जनसुवाई करवाने का आश्वासन दिया था, लेकिन 15 दिन बीत जाने के बाद भी अधिकारियों के तरफ से जनसुनवाई को लेकर कोई पहल नहीं हो रही है. ऐसे में बिना जनसुनवाई कराए ही पत्थर खदान खोलने की अनुमति देने की आशंका से ग्रसितग्रामीण कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर पत्थर खदान के विरोध में नारेबाजी की.