Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


शहीद पार्क और खुर्सीपार सहित भिलाई में में शान से लहराया तिरंगा, विधायक ने किया ध्वजारोहन, विधायक श्री यादव ने भिलाई वासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

भिलाई भिलाई। 15 अगस्त के अवसर पर शहीद पार्क,   खुर्सीपार सहित भिलाई भर में जगह-जगह शान से तिरंगा लहराया गया। जहाँ विधायक श्री यादव मुख्य अति...

Also Read

भिलाई




भिलाई। 15 अगस्त के अवसर पर शहीद पार्क, 

 खुर्सीपार सहित भिलाई भर में जगह-जगह शान से तिरंगा लहराया गया। जहाँ विधायक श्री यादव मुख्य अतिथि रहे और ध्वजा रोहन किया। 

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर खुर्सीपार में ध्वजारोहन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसके मुख्य अतिथि विधायक देवेंद्र यादव रहे. कार्यक्रम में विधायक देवेंद्र यादव ने क्षेत्रीय पार्षद और जनप्रतिनिधियों के साथ मिलकर ध्वजारोहण किया गया. इसके बाद उसके सभी ने मिलकर राष्ट्रगीत गए और ध्वज को सलामी दी. वंदे मातरम भारत माता की जय जय कार किया गया. भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने क्षेत्र वासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी.

स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर शहर भर में शान से तिरंगा फहराया गया। शहीद पार्क सेक्टर 5, जामा मस्जिद सेक्टर 6, शहीद कौशल यादव स्मारक हुड़को, बालाजी नगर खुर्सीपार, सार्वजानिक भवन राजीव नगर, उत्तम टाकीज के पीछे सड़क 16 शक्ति नगर वार्ड 38, सार्वजनिक सामुदायिक भवन श्री राम चौक, काऑपरेटिव के पास गौतम नगर, मुख्य मैदान गौतम नगर, जैन मेडिकल एंड सर्जिकल नंदिनी रोड पावर हाउस भिलाई, मां कर्मा इंस्टिट्यूट भिलाई, बाइक रैली में भी मुख्य अतिथि केरूप में शामिल हुए. 

 इसके अलावा पावर हाउस नेहरू नगर चौक ऐसे सैकड़ों स्थानों पर शान से तिरंगा फहराया गया। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र  यादव ध्वजा रोहन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। जिसे आज  हजारों की संख्या में उपस्थित लोगों ने इस अवसर पर अपने आपको गौरवान्वित महसूस किया और भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव का दिल से आभार व्यक्त किया। सभी ने मिलकर राष्ट्रगीत गाये  और तिरंगे को सलामी दी।  कार्यक्रम समापन के बाद क्षेत्र के लोग तिरंगे के साथ और विधायक देवेंद्र यादव के साथ सेल्फी खिंचवाते नजर आए पूरे खुर्सीपार क्षेत्र में हर्ष और उमंग का माहौल है। सभी को अंत में मोतीचूर के लड्डू बांटा गया। 


 सेक्टर 5 स्थित शहीद स्मारक पार्क में भी शान से तिरंगा फहराया गया। हर साल की तरह इस साल भी स्वतंत्रता दिवस पर भव्य आयोजन किया गया. जहां हजारों की संख्या में लोग उपस्थिति रहे. देश भक्ति गीत में लोग जम कर झूमें. शहीदे आजम भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर वीर शहीद जवानों को याद किया गया. उनकी कुर्बानी, उनकी शहादत को प्रणाम करते हुए विधायक ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी.