Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


कांवड़ यात्रा के संयोजक जितेंद्र वर्मा ने टोलाघाट में बैठक कर कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा

दुर्ग बोल बम कांवड़ यात्रा समिति पाटन क्षेत्र की बैठक गांव -गांव में अनवरत जारी हैं। 12 अगस्त 2024 को पाटन से निकलने वाला कांवड़ यात्रा भव्य ह...

Also Read

दुर्ग










बोल बम कांवड़ यात्रा समिति पाटन क्षेत्र की बैठक गांव -गांव में अनवरत जारी हैं। 12 अगस्त 2024 को पाटन से निकलने वाला कांवड़ यात्रा भव्य होने वाला हैं। आज समिति के संयोजक श्री जीतेन्द्र वर्मा जी के गरिमामयी उपस्थिति में ठाकुराइन टोला में बोल बम कांवड़ यात्रा समिति की बैठक सम्पन्न हुआ। बैठक के उपरांत समिति के सदस्यों ने कार्यक्रम स्थल का निरिक्षण कर जायजा लिया एवं 12 अगस्त के लिए योजना बनाई। विगत वर्ष हुए 21,000 रुद्राक्ष वितरण में सहयोग प्रदान करने के लिए संयोजक वर्मा जी ने धन्यवाद ज्ञापित किया।


कांवड़ यात्रा के संयोजक जितेंद्र वर्मा ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि हर साल कांवड़ यात्रा में ठाकुराइन टोलावासियों का अद्वितीय सहयोग प्राप्त होता हैं। भोजन व्यवस्था से लेकर पार्किंग व्यवस्था सहित विभिन्न सेवाकार्यों में टोलवासी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इस बार भी कांवड़ यात्रा को भव्य बनाने के लिए सभी संकल्पित हैं। एक मुट्ठी दान, भगवान शंकर के नाम से प्राप्त जनसहयोग से प्राप्त दान से महाप्रसाद बनेगा। जिसे सभी शिवभक्तो को प्रदान किया जाएगा। गांव-गांव, घर-घर में कांवड़ यात्रा को लेकर सभी उत्साहित हैं। इस अवसर पर श्री वर्मा ने सभी को अधिक से अधिक जनसम्पर्क कर कांवड़ यात्रा में शामिल होके के लिए आमंत्रित करने का आह्वान किया।

बैठक में प्रमुख रुप से जितेन्द्र वर्मा,विनोद साहू,दिलीप साहू,माधव वर्मा,निक्की भाले,गिरधर वर्मा,रमेश वर्मा,केवल देवांगन,भीखम निषाद,ललित निषाद,प्रेमलाल निषाद,नरसिंग निषाद,गोवर्धन निषाद,छबि निषाद,लाला निषाद,लीलागर निषाद,भागवानी निषाद,हेमलाल,निलेश,बृजेन्द्र,टीकमलाल सहित बोल बम कांवर यात्रा समिति के सदस्यगण मौजूद रहे।