Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


CM ने सावन के तीसरे सोमवार की प्रदेशवासियों को दी बधाई, JK से धारा 370 हटने के 5 साल पूरे होने पर कहा- श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों को मोदी सरकार ने किया साकार

  रायपुर । मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय रायपुर हेलीपैड से कबीरधाम जिले के दौरे के लिए रवाना हो गए हैं. उनके साथ उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा भी रवा...

Also Read

 रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय रायपुर हेलीपैड से कबीरधाम जिले के दौरे के लिए रवाना हो गए हैं. उनके साथ उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा भी रवाना हुए हैं. सीएम विष्णुदेव साय कवर्धा के भोरमदेव मंदिर जाएंगे. जहां पूजा-अर्चना करेंगे. उसके बाद मुख्यमंत्री कावड़ियों पर हेलीकाप्टर से पुष्प वर्षा करेंगे. वहीं अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे.


रवानगी से पहले सीएम साय ने पत्रकारों से अपने दौरे को लेकर चर्चा की. इस दौरान सीएम साय ने पूरे छत्तीसगढ़ वासियों को सावन के तीसरे सोमवार की बधाई दी. भगवान का आशीर्वाद पूरे छत्तीसगढ़ वासियों को मिले, छत्तीसगढ़ में खुशहाली हो सुख समृद्धि आए. सीएम विष्णुदेव साय ने कवर्धा जिले के दौरे को लेकर कहा कि कवर्धा जिले के दौरे पर है भगवान शिव की पूजा अर्चना करके दर्शन करेंगे. कावड़ियों पर पुष्प वर्षा की जाएगी.

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटे आज 5 साल पूरे हो गए इसपर सीएम साय ने कहा कि ये तो हमारे एजेंडा में था. इसके लिए श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बलिदान दिया. उनके सपनों को पूरा करने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है. जम्मू-कश्मीर में अब देश का कोई भी व्यक्ति जमीन खरीद सकता है, रह सकता है. पहले यह सुविधा नहीं थी.