Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


सैकड़ों मितानिन बहनों ने MLA रिकेश को बांधी राखी, उपहार पाकर खिले चेहरे, कहा- "भगवान ऐसे विधायक भाई का साथ हमेशा बनाए रखें"

भिलाई भिलाई ,आज लोकांगन वैशाली नगर में गीत संगीत के तरानों और मनमोहक नृत्य के साथ सैकड़ों मितानिन और सीआरपी बहनों ने विधायक रिकेश सेन को राख...

Also Read

भिलाई



भिलाई ,आज लोकांगन वैशाली नगर में गीत संगीत के तरानों और मनमोहक नृत्य के साथ सैकड़ों मितानिन और सीआरपी बहनों ने विधायक रिकेश सेन को राखी बांधी। 

गौरतलब हो कि हर बार रक्षाबंधन के त्यौहार से इस बार यह उत्सव इसलिए मितानिन बहनों के लिए और भी खास रहा क्योंकि पार्षद रिकेश सेन अब वैशाली नगर के विधायक बन गए हैं और उसके बाद पहली बार रक्षाबंधन का त्यौहार पर आज ही सभी भाई को राखी बांधने पहुंची हुईं थीं। वैशाली नगर विधानसभा अंतर्गत नगर निगम के कुल 37 वार्डों की मितानिन और आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में आज के रक्षाबंधन कार्यक्रम में पहुंची और विधायक रिकेश सेन को रक्षा सूत्र बांधा। इस दौरान अपने साथ पकवान और मिठाइयां लेकर पहुंची बहनों ने विधायक का मुंह मीठा करवाया और आरती भी उतारी। 

विधायक रिकेश सेन ने कहा कि जबसे वो पार्षद थे तभी से सभी मितानिन और आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बहनों और उनके परिवार से अभिन्न नाता रहा है और यह पारिवारिक रिश्ता हमेशा बना रहेगा। इस बार राखी को लेकर सभी बहनों में अजब उत्साह था क्योंकि अब उनका भाई विधायक बन गया है, उनके लगातार फोन आ रहे थे इसलिए आज से ही रक्षाबंधन की शुरुआत की गयी है। यह कार्यक्रम क्रमिक रूप से 19-20 अगस्त तक जारी रहेगा ताकि सभी बहनों के आशिर्वाद के साथ ही उनकी राखियां कलाई में बंध सके। इस दौरान विधायक रिकेश ने सभी बहनों को उपहार देकर उनसे आशीष लिया