Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


नितिन नबीन ने ली सदस्यता अभियान को लेकर बैठक की, हर जिले का 20 प्रतिशत बढ़ाया। बड़े शहरों को विशेष टारगेट

असल बात न्युज  नितिन नबीन ने ली सदस्यता अभियान को लेकर बैठक की, हर जिले का 20 प्रतिशत बढ़ाया बड़े शहरों को विशेष टारगेट रायपुर, भारतीय जनता ...

Also Read

असल बात न्युज 

नितिन नबीन ने ली सदस्यता अभियान को लेकर बैठक की, हर जिले का 20 प्रतिशत बढ़ाया

बड़े शहरों को विशेष टारगेट












रायपुर, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी नवीन ने छत्तीसगढ़ भाजपा को 10 लाख की सदस्यता का लक्ष्य 60 लाख की सदस्यता का लक्ष्य बताया, जाने के सिद्धांत में शुक्रवार को नियुक्त प्रभारी, सह प्रभारी, जिला अध्यक्षों और जिला पदाधिकारियों की बैठक ली। कुशाभाऊ ठाकुर परिसर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में इस बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव भी उपस्थित रहे।

बैठक में प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष किरण सिंह देव, प्रदेश संगठन के अध्यक्ष पवन साय, प्रदेश संगठन के संयोजक अनुराग सिंहदेव, प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा, भूपेन्द्र सावनी, निरंजन सिन्हा, प्रदेश के कमिश्नर संजय राघव, भारत लाल वर्मा, रामजी भारती, जगदीश (रामू) रोहरा, रायपुर के प्रभारी महासचिव सौरभ सिंह, सह महासचिव जगन्नाथ पाणिग्रही, राष्ट्रीय महासचिव शंकराचार्य सिंह, प्रदेश के प्रभारी नंदन जैन, राजीव अग्रवाल, गढ़वाल जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नवीन मार्कंडेय, जिला अध्यक्ष शहर रायपुर जयंती पटेल, भाजपा प्रवक्ता संदीप शर्मा समेत बड़ी संख्या में लोग शामिल हैं। में एविएशन जिला अभियान के जिला प्रभारी, पुतले पासपोर्ट शामिल थे।

हम 60 लाख एसोसिएट का लक्ष्य साझा करेंगे -नवीन

भाजपा प्रदेश प्रभारी मठाधीश नवीन ने कहा कि भाजपा के प्रत्येक सदस्य को पूरी तरह से सक्रिय सहयोग अभियान मिला हुआ है। सभी भारतीयों का आँकलन करने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. विपक्ष ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लिए जो समिति का लक्ष्य रखा गया है, उसे अब 10 लाख से 60 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। साथ ही श्री नवीन ने हर जिले का लक्ष्य 20 प्रतिशत स्केल रखा है। भाजपा के सहयोगी अभियान में दिख रही एकजुटता के दर्शन श्री गणेश ने यह लक्ष्य रखा है। श्री नवीन ने कहा लक्ष्य के आधार पर हम आँकलन कर प्रदेश अध्यक्ष एवं जिला अध्यक्षों के साथ सहयोग अभियान में 10 लाख अतिरिक्त सदस्य बनाने के लक्ष्य पर चर्चा करते हैं और 60 लाख अतिरिक्त सदस्य बनाने के लक्ष्य को हम लोग हासिल करेंगे, इसके लिए हम राष्ट्रीय स्तर पर 10 लाख अतिरिक्त सदस्य बनाने के लक्ष्य पर चर्चा करेंगे। अध्यक्ष और केंद्रीय नेतृत्व का निर्धारण किया गया है। श्री नवीन ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जिस तरह से मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सरकार ने राज्य के विकास का वादा किया था, वह 8 महीने में ही उन सभी वादों को भी पूरा कर गया, जो वादा पूर्व की सरकार 5 साल में पूरा नहीं कर पाई। बीजेपी की सरकार ने 8 महीने में ही मोदी के परोपकार के तहत किए गए ज्यादातर वादे पूरे कर लिए हैं. जनता हमारे साथ है और मसालों का उत्साह इस अभियान में जारी है।

कांग्रेस की न्याय पदयात्रा पर तीखा कटाक्ष - कांग्रेस ने जितना अन्याय किया है, उसका हिसाब दे और छत्तीसगढ़ की जनता से माफी मांगे

भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नवीन ने पत्रकारों से संक्षिप्त चर्चा में कांग्रेस की शुक्रवार से शुरू हुई न्याय पदयात्रा पर तीखा कटाक्ष करते हुए कांग्रेस शासनकाल के अन्याय, अत्याचार और भ्रष्टाचार गिनाए और कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश के साथ जितना अन्याय किया है, उनको उन अन्याय का हिसाब देना चाहिए। छत्तीसगढ़ की जनता से इसलिए माफी मांगनी चाहिए क्योंकि  अजा वर्ग के युवा अभ्यर्थियों को नग्न प्रदर्शन करना पड़ा था! छत्तीसगढ़ वह दिन भी भूला नहीं है कि किस प्रकार पीएससी के घोटाले में पूरी सरकार इन्वॉल्व थी! प्रदेश की जनता भूली नहीं है कि किस प्रकार प्रधानमंत्री आवास को केवल अपना चेहरा नहीं चमक रहा था, इसलिए गरीबों का आवास छीनने का गुनाह किसने किया! वहीं कांग्रेस की सरकार ने घोटालों का सिलसिला चलाया! किस प्रकार शराब घोटाले में सरकार पूरी तरह से संलिप्त नजर आई। भगवान के नाम पर महादेव सट्टा एप बनाकर किस प्रकार से कांग्रेस की पिछली सरकार के मुखिया और उस समय के तत्कालीन कांग्रेस के नेता खुद उसमें पूरी तरह से इन्वॉल्व थे। पूरे छत्तीसगढ़ को करप्शन का बाजार बनाया हुआ था। श्री नवीन ने कहा कि इन सब गलत कृत्यों के लिए और छत्तीसगढ़ की जनता के साथ जो अन्याय किया है, उसके लिए कांग्रेस नेताओं को पछतावा होना चाहिए, माफी मांगनी चाहिए। उनके अन्यायों का हिसाब उनको इस यात्रा के क्रम में देना चाहिए।