Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


साय ने की स्वच्छता ही सेवा अभियान की शुरुआत, 5 लाख से अधिक परिवारों का आवास का सपना हुआ पूरा, फिलिस्तीन का झंडा लहराने पर पुलिस की कार्रवाई, राज्य के सभी जिलों में खुलेंगे दाल-भात केंद्र, राजधानी में 19 सितंबर को निकलेगी झांकी

  Today’s Top News:  रायपुर के तेलीबांधा तालाब में आज ‘स्वच्छता ही सेवा अभियान-2024’ की शुरुआत की गई. इस अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय...

Also Read

 Today’s Top News: रायपुर के तेलीबांधा तालाब में आज ‘स्वच्छता ही सेवा अभियान-2024’ की शुरुआत की गई. इस अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने शपथ दिलाकर अभियान का शुभारंभ किया. उपमुख्यमंत्री अरुण साव की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में “स्वभाव स्वच्छता संस्कार स्वच्छता” के स्लोगन के साथ लोगों को सफाई की शपथ दिलाई गई. छत्तीसगढ़ में स्वच्छता ही सेवा अभियान 17 सितंबर से 1 अक्तूबर तक चलेगा.



रायपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर छत्तीसगढ़ राज्य के 5 लाख 11 हजार से अधिक आवासहीन परिवारों को स्वयं का पक्का मकान बनाने के लिए पहली किश्त 2044 करोड़ रूपए की राशि सीधे उनके बैंक खातों में ऑनलाईन ट्रान्सफर की.

बिलासपुर। देश दुनिया में कल यानि सोमवार को इस्लाम के आखिरी पैगंबर हजरत मोहम्मद सल्ललाहो अलैह वसल्लम के यौमे विलादत (जन्मदिन) पर ईद-ए-मिलाद-उन-नबी का त्यौहार मनाया गया. इस दौरान शहर के तारबाहर इलाके में कुछ अज्ञात लोगों ने फिलिस्तीन का झंडा फहराया दिया. इस बात की जानकारी जैसे ही हिन्दू जागरण मंच को हुई, संगठन के सदस्यों ने तारबाहर थाने पहुंचकर इसका कड़ा विरोध जताया और आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग करते हुए थाने का घेराव कर दिया.

रायपुर. विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सभी जिलों में अन्नपूर्णा योजना से दाल भात केंद्र खोलने की घोषणा की है, जहां 5 रुपए में खाना मिलेगा. सीएम ने यह भी कहा कि मजदूरों के बच्चों की शिक्षा के लिए अटल उत्कृष्ट योजना के माध्यम से निःशुल्क शिक्षा दी जाएगी.

राजनांदगांव। गणेश झांकी का भव्य आयोजन किया जा रहा है। झांकी को लेकर समितियों समेत लोगों में भारी उत्साह है। झांकी को लेकर सभी तैयारी समितियों ने पूरी कर ली है। राजनांदगाव में आज झांकी निकाली जा रही है। यहां सभी झांकियां निर्धारित स्थल पर पहुंच चुकी है। वहीं 19 सितंबर को राजधानी रायपुर में झांकी निकाली जाएगी। इसे लेकर समितियों की तैयारी जोरों पर है।