Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


स्वतंत्रता ही सेवा। निगम प्रशासन के साथ सामूहिक नागरिक जुड़ाव अभियान की शुरुआत

असल बात न्यूज  स्वतंत्रता ही सेवा निगम प्रशासन के साथ सामूहिक नागरिक जुड़ाव अभियान की शुरुआत स्वतंत्रता ही सेवा। निगम प्रशासन के साथ सामूहिक...

Also Read

असल बात न्यूज 

स्वतंत्रता ही सेवा

निगम प्रशासन के साथ सामूहिक नागरिक जुड़ाव अभियान की शुरुआत

स्वतंत्रता ही सेवा। निगम प्रशासन के साथ सामूहिक नागरिक जुड़ाव अभियान की शुरुआत

स्वतंत्रता ही सेवा। निगम प्रशासन के साथ सामूहिक नागरिक जुड़ाव अभियान की शुरुआत।
स्वतंत्रता ही सेवा 2024 की शुरुआत निगम प्रशासन और नागरिक सहभागिता। मैट्रीगार्डन से कल्याणी मंदिर के बीच केनाल को पूर्ण रूप से साफ करने का लक्ष्य रखा गया है। खास बात यह है कि स्वतंत्रता सर्वेक्षण के लिए 2 अक्टूबर तक चलने वाले इस बात अभियान में शहर सरकार और क्षेत्रीय नेता भी शामिल होंगे।

आयुक्त मोनिका वर्मा ने निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों की बैठक ली के लिए अभियान को व्यावसायिक स्तर पर सफल बनाने के लिए अभियान चलाया। उन्होंने अलग-अलग दिन चलने वाले कार्यक्रम की जिम्मेदारियां कर्मचारियों को दी हैं। स्वच्छता ही सेवा 2024 राष्ट्रीय अभियान की शुरुआत रिसाली निगम केनाल सफाई और इसके पास बने जी.वी.पी. बिंदु को ख़त्म कर दिया गया। कमिश्नर ने इस अभियान में नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के निर्देश दिये हैं। बैठक में उपअभियंता नीतीश अमन साहू, जनस्वास्थ्य विभाग के अमित चंद्राकर, पी.आई.यू. आकाश मिश्रा, विजय कश्यप आदि उपस्थित थे।

अभियान की मैनिटरिंग जिला स्तर पर

खास बात यह है कि पूरे देश में एक साथ अभियान शुरू होगा। अभियान के लिए अलग-अलग बिंदु की मैनिटरिंग जिला स्तर के अधिकारी दिए गए हैं। इस अभियान को सर्वेक्षण के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

सुपर डिफाइनर ब्लैक स्पाट को सूचीबद्ध करेंगे।

कमिश्नर ने जनस्वास्थ्य विभाग के सुपरवाइजरों को निर्देश दिया है कि ऐसे स्थानों पर भी सफाई न करें। जगह के कारण सफाई करने में दिक्कत होती है। आयुक्त ने सफाई के लिए ऐसे स्थानों को सूचीबद्ध करने के लिए कार्य योजना तैयार करने के निर्देश दिए हैं।स्वतंत्रता ही सेवा। निगम प्रशासन के साथ सामूहिक नागरिक जुड़ाव अभियान की शुरुआत।

                                                            असल बात न्यूज