Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


लायंस क्लब एवं समाजसेवी समूह के द्वारा गुरुजनों, मेधावी छात्रों और महिलाओं का सम्मान

    भिलाई. असल बात न्यूज़.   यहां समाज सेवी संस्थाओं और लायंस क्लब के द्वारा लगातार उत्कृष्ट कार्य किए जा रहे हैं और समाज में कमजोर वर्ग के ...

Also Read

 



 भिलाई.

असल बात न्यूज़.  

यहां समाज सेवी संस्थाओं और लायंस क्लब के द्वारा लगातार उत्कृष्ट कार्य किए जा रहे हैं और समाज में कमजोर वर्ग के लोगों की सहायता के लिए विभिन्न कार्यक्रम चलाया जा रहा है. शिक्षक दिवस के अवसर पर भी ये संस्थाएं आगे आई और इस अवसर पर सबसे पहले तो स्कूलों में उत्कृष्ट सेवाएं देने वाले शिक्षकों और मेधावी छात्रों का सम्मान किया गया.वही धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रमों में सहयोग करने वाली महिलाओं का भी सम्मान किया गया. इस अवसर पर बोलते हुए लायंस क्लब के पदाधिकारी ने कहा कि यह संगठन समाज में जन कल्याण के कार्यों में हमेशा आगे रहा है. हमें कमजोर वर्ग के लोगों  की समस्याओं के बारे में जानकारी मिलती है तो उसे दूर करने के लिए पूर्ण सहयोग करने की कोशिश की जाती है.

 लायंस क्लब भिलाई दुर्ग और समाजसेवी समूह के द्वारा सरस्वती शिशु मंदिर सेक्टर 4 भिलाई के गुरुजनों जिनका शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन रहा है और वे क्षेत्र में लंबे समय से समय दे रहे हैं और स्कूल के मेधावी बच्चों का एक गरिमापूर्ण  समारोह में सम्मान किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की विधिवत पूजा अर्चना के साथ हुआ. इस अवसर पर वहां सभी में एक नए उत्साह और नई ऊर्जा का संचार नजर आया. कार्यक्रम में स्कूल की प्रिंसिपल, शिक्षकों ने अपने अनुभवों को सभी के साथ-साझा किया और अपने विचार रखें. सभी अतिथियों ने भी बच्चों का भविष्य सवारने में गुरुजनों के योगदान पर विस्तार पूर्वक प्रकाश डाला तथा कहा गुरूजन ही वह शुरुआती कड़ी है जोकि देश के भविष्य और विकास की दिशा तय करते हैं.

 इस अवसर पर श्रीमती संदीपा सिंह, अमृता डे, श्रीमती कमलजीत, सोनू ममता सिंह,श्रीमती किरण सराथे,श्रीमती प्रियंका श्रीवास्तव, गुड़िया मानिकपुरी, सविता दास, मिस प्रीति का सम्मान किया गया.

लायंस अध्यक्ष सुमन पांडेय के साथ सचिव रश्मि अग्रवाल कार्यक्रम प्रभारी पुरुषोत्तम टावरी, अमर सिंह गुप्ता जी लायन दुलाईजी एम जे एफ रौनक जमाल, पी एम जे एफ सतीस चन्द सुराना   लायन कैलाशचन्द बरमेचा  लायन सुनील अग्रवाल लायन महमूद हिरानी, प्रचारक संतोष परांजपे पत्रकार अशोक त्रिपाठी, शिक्षक  मदन मोहन राव, दिलेश्वर राव, अनिल दिक्षित, डांगे जी,नायडू जी  सहित बड़ी संख्या में स्कूल के शिक्षक और छात्र-छात्रा में उपस्थित थे. स्कूल की आचार्या प्रिंसिपल सुश्री संगीता पवार, श्रीमती गायत्री राय, श्रीमती मीरा सिंह,श्रीमती  सायरीका प्रधान, श्रीमती संगीता खेड़कर, कुमारी नीलू कोसरे, श्रीमती ज्योति वैद्य, श्रीमती कमला वर्मा, श्रीमती रजनी पाटीदार, श्रीमती सुश्रिता चक्रवर्ती, सुश्री नलिनी पिल्ले, सुश्री हेमलता साहू श्रीमती संगीता पटेरिया, सुश्री शीला लाकुड़कर की पूरे कार्यक्रम में पूरे आयोजन में उल्लेखनीय भागीदारी रही .



 लायंस क्लब और समाजसेवी समूह के द्वारा इसी दिन छत्तीसगढ़ अग्निकुल क्षत्रीय समाजम  के द्वारा संचालित श्री श्री मां कांची कामाख्या देवी में भक्ति पूर्ण भावना के साथ लगातार सेवाएं देने वाली मातृशक्ति का भी सम्मान किया गया. सभी माताओ बहनों को श्रीफल और साड़ी देकर  सम्मानित किया गया. वक्ताओं ने अपने उद्बोधन में कहा कि हमारे महापुरूषों ने वर्षों पहले से कहा है कि जहां नारी की पूजा की जाती है वहीं देवता बसते हैं. यह बात आज भी पूरी तरह से सही है और हम सबको महिला शक्ति, मातृशक्ति को मजबूत बनाने के लिए लगातार काम करना चाहिए. परिवार समाज और देश  के विकास में नारी शक्ति के योगदान को कभी नहीं भुलाया जा सकता.

 कार्यक्रम में सर्वश्री  लायंस अध्यक्ष सुमन पांडेजी के साथ सचिव रश्मि अग्रवाल कार्यक्रम प्रभारी पुरुषोत्तम टावरी, अमर सिंह गुप्ता जी लायन दुलाईजी एम जे एफ रौनक जमाल, पी एम जे एफ सतीस चन्द सुराना   लायन कैलाशचन्द बरमेचा  लायन सुनील अग्रवाल लायन महमूद हिरानी,पत्रकार अशोक त्रिपाठी, शिक्षक  मदन मोहन राव, समाज के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण भी पापा राव, आर वासुदेव  सहित बड़ी संख्या में सम्मानित महिलाएं  उपस्थित थी .