Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


पुलिस पिटाई से कवर्धा में प्रशांत साहू की मौत हुई - कांग्रेस। प्रशांत साहू की मौत की न्यायिक जांच हो, गृहमंत्री तत्काल इस्तीफा दें

असल बात न्यूज  पुलिस पिटाई से कवर्धा में प्रशांत साहू की मौत हुई - कांग्रेस प्रशांत साहू की मौत की न्यायिक जांच हो गृहमंत्री तत्काल इस्तीफा ...

Also Read

असल बात न्यूज 

पुलिस पिटाई से कवर्धा में प्रशांत साहू की मौत हुई - कांग्रेस

प्रशांत साहू की मौत की न्यायिक जांच हो

गृहमंत्री तत्काल इस्तीफा दें


रायपुर, कवर्धा जिले के लोहारीडीह मामले में जेल में बंद प्रशांत साहू की मौत हो गयी है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि प्रशांत के साथ पुलिस ने बर्बरतापूर्वक पिटाई किया था उसे जेल भेजने के पहले ईलाज के लिये अस्पताल भी ले जाया गया था। मृतक के परिजनों का भी आरोप है पुलिस ने उसके साथ मारपीट किया था जिसके कारण उसकी मौत हुई थी। पोस्टमार्टम में भी चोट के निशान मिले है। कवर्धा सहित पूरे प्रदेश में भाजपा सरकार की पुलिस बर्बर और तानाशाह बनी हुई है। कवर्धा में पुलिस की लापरवाही के कारण इतनी वीभत्स घटना हुई, एक व्यक्ति की हत्या हो गयी। पुलिस ने कार्यवाही नहीं किया। इस घटना के परिणाम स्वरूप एक व्यक्ति को जिंदा जला दिया गया। इस घटना के बाद पूरे गांव को आरोपी बनाया गया है। पुलिस अपनी खीझ गांव वालों पर निकाल रही, अमानवीय यातना दे रही थी। अंततः पुलिस की पिटाई से एक व्यक्ति की मौत हो गयी।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि प्रशांत साहू के मौत की निष्पक्ष न्यायिक जांच कराई जानी चाहिये तथा दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवही होनी चाहिये। प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार बनी है सत्ताधीशों के संरक्षण में पुलिस पूरी तरह निकम्मी और षड्यंत्रकारी बन चुकी है। सरकार में बैठे हुये लोग पुलिस को उसका मूल काम नहीं करने दे रहे कभी निर्दोषों के खिलाफ कार्यवाहियां करवाई जाती है, कभी विपक्ष के नेताओं के खिलाफ पुलिस से षड़यंत्र करवाया जाता है। पुलिस कानून व्यवस्था को संभालने का अपना मूल काम करना बंद कर चुकी है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था और पुलिस की अराजकता नैतिक जिम्मेदारी लेते हुये गृहमंत्री इस्तीफा दें।