Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


विधायक गजेंद्र यादव की पहल - व्यवस्थित होगा इंदिरा मार्केट और शीतला सब्जीमंडी

दुर्ग विधायक गजेंद्र यादव की पहल - व्यवस्थित होगा इंदिरा मार्केट और शीतला सब्जीमंडी दुर्ग।विधायक गजेंद्र यादव की पहल - व्यवस्थित होगा इंदिरा...

Also Read

दुर्ग

विधायक गजेंद्र यादव की पहल - व्यवस्थित होगा इंदिरा मार्केट और शीतला सब्जीमंडी


दुर्ग।विधायक गजेंद्र यादव की पहल - व्यवस्थित होगा इंदिरा मार्केट और शीतला सब्जीमंडी पद्मनाभपुर स्थित सब्जीमंडी और इंदिरा मार्केट में अब जलभराव नहीं होगा, बारिश का पानी न ठहरे इसके लिये पसरा की हाईट बढ़ाकर नाली बनाई जाएगी। शहर विधायक गजेंद्र यादव ने आज मॉर्निंग विजिट में दोनों मार्केट में समस्या सुनने पहुँचे और व्यापारियों के साथ निरिक्षण किये। मार्केट में आने वाले ग्राहकों के लिए व्यवस्थित पार्किंग और अत्याधुनिक सार्वजनिक सुलभ भी बनाने इंजिनियर को निर्देश दिये।      

       व्यापारियों के आग्रह पर विधायक गजेंद्र यादव आज दुर्ग विधानसभा अंतर्गत दो बड़े सब्जी मंडी का निरिक्षण किये। मार्केट में मुलभुत समस्याओं को लेकर सब्जी विक्रय करने वालों की समस्याओं से रूबरू होने उनके बीच पहुँचे। शीतला सब्जी मंडी के व्यापारियों ने बताया की निकासी नाली नीचे होने के कारण बारिश का पानी भर जाता है। इस दौरान मौके पर उपस्थित विभागीय अधिकारियो के साथ मार्केट  में जलभराव को रोकने नाला तक नाली बनाने निर्देश दिये। इसके अलावा मंडी परिसर में व्यापार को बढ़ाने दुकान का निर्माण कर सब्जी मंडी का उन्नयन किया जायेगा ताकी हजारों की संख्या में आने वाले जनता को एक स्थान पर सभी प्रकार के सुविधा मिल सके। 


*इंदिरा मार्केट का होगा विस्तार* - 

शहर के ह्रदय स्थल पर स्थित इंदिरा मार्केट का भी विस्तार किया जाना है। बाबूलाल सैनी, जितेंद्र सोनकर, मितेश पटेल, हर्ष अग्रवाल सहित स्थानीय सब्जी व्यापारियों ने मार्केट पहुँचे  विधायक गजेंद्र यादव को बताया की  पानी निकासी नहीं होने से मार्केट में किचड़ होने लगा है जिससे फल सब्जी खरीदने के लिए आने वाले नागरिकों को परेशानी होती है। समस्या के निराकरण करने उन्होंने विभागीय इंजिनियर को मौके पर बुलाकर नाप कराये और प्राकलन तैयार करने निर्देशित किये। इंजीनियर मार्केट से पानी निकासी करने लेवल का सर्वें कर  पसरा के हाईट को बढ़ाकर नाली निर्माण करेंगे। इस दौरान व्यापारियों ने शेड को बढ़ाने की मांग भी किये। 

विधायक गजेंद्र यादव की पहल - व्यवस्थित होगा इंदिरा मार्केट और शीतला सब्जीमंडीशहर के मध्य में स्थित मार्केट में दुर्ग के अलावा जिलेभर से नागरिकों का आना जाना लगा रहता है ऐसे पार्किंग का विस्तार करने और अत्याधुनिक सार्वजनिक सुलभ बनाने व्यापारियों ने विधायक श्री यादव से मांग किये