Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


ओड़िया समाज, सीधा-साधा सरल और कठिन मेहनत से जीवन यापन करने वाला समाज, समाज की एकजुटता सराहनीय - सांसद विजय बघेल

  ओड़िया समाज, सीधा-साधा सरल और कठिन मेहनत से जीवन यापन करने वाला समाज, समाज की एकजुटता सराहनीय - सांसद विजय बघेल  भिलाई. असल बात न्यूज़.   ...

Also Read

 









ओड़िया समाज, सीधा-साधा सरल और कठिन मेहनत से जीवन यापन करने वाला समाज, समाज की एकजुटता सराहनीय - सांसद विजय बघेल 

भिलाई.

असल बात न्यूज़.   

सांसद विजय बघेल,आज नव चेतना परिषद उत्कल गाड़ा समाज सेवा समिति भिलाई चरोदा के नुआखाई जुहार भेंटपाट एवं सम्मान समारोह में शामिल हुए.इस अवसर पर उन्होंने कहा कि संगठन की शक्ति,बड़ी शक्ति होती है.आपसी एकजुटता से संगठन की ताकत बढ़ती है. उन्होंने क्षेत्र में ओड़िया समाज के एकजुटता की तारीफ करते हुए कहा कि ओड़िया समाज, सीधा-साधा सरल और कठिन मेहनत से जीवन यापन करने वाला समाज है,इस समाज की एकजुटता सराहनीय है.

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए सांसद विजय बघेल में यहां समाज के लिए सामाजिक भवन के निर्माण की मांग पर क्षेत्रीय विधायक के साथ मिलकर प्रयास करने का आश्वासन देते हुए कहा कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी, पूरे प्रदेश में तेज गति से विकास के काम कर रही है. सभी समाज के उत्थान और विकास के लिए लगातार कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं.

 कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्री विधायक डोमन लाल कोर्सेर्वाड़ा ने अपने उत्पादन में सभी से आपस में मिलजुल कर काम करने और सामाजिक समरसता को बढ़ावा देने के लिए काम करने का आह्वान किया.

 मंच पर सर्वश्री प्रेमलाल साहू, सत्यनारायण शर्मा, पार्षद डी वेंकट पार्वती महानंद, गीता वर्मा,रंजीत मैनवा, महेश सोना, नंद बाग इत्यादि सहित समाज का अनेक पदाधिकारी उपस्थित थे. विधिवत दीप प्रज्वलित कर  पूजा पाठ के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ. पूरे आयोजन में सर्वश्री मनोज तांडी,लाल दास सोनी, सत्यम शर्मा, कैलाश नायक, सूरज बाग,अनूप नायक, प्रमिलाट तांडी,हीरा सोना कमल तांडी, रवि वरकाल,गौतम सोना, सीताराम टांडी हीरावती सोना इत्यादि की उल्लेखनीय भूमिका रही. अतिथियों का शाल श्रीफल भेट क़र स्वागत किया गया.

समाज की राष्ट्रीय नृत्यांगना  मानसी नायक ने मनमोहक भरतनाट्यम नृत्य प्रस्तुत किया. समाज के सदस्यों के द्वारा जाति प्रमाण पत्र बनाने मैं आने वाली समस्या की ओर अतिथियों का ध्यान आकर्षित किया गया जिस पर विधायक श्री कोर्सेवाडा ने बताया कि इसके नियम को सरल किया गया है. वह समाज के द्वारा 19 हजार की आबादी वाले उनके समाज के लोगों के लिए कोई मांगलिक भवन नहीं होने की और ध्यान आकर्षित कर जाने पर सांसद विजय बघेल ने कहा कि प्रदेश के भाजपा की सरकार सभी वर्ग के लोगों के विकास के लिए काम कर रही है. क्षेत्रीय विधायक के साथ मिलकर भवन निर्माण के काम के लिए भी प्रयास किया जाएगा जिस पर समाज के सभी लोगों ने खुशी जाहिर की.