Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


साय आज करेंगे जनदर्शन… रायपुर में निकलेगी ऐतिहासिक झांकी… अमेरिका दौरे से लौटेंगे डिप्टी सीएम अरुण साव… महादेव सट्टा एप मामले में फिर होगी सुनवाई

  रायपुर । मुख्यमंत्री निवास रायपुर में आज जनदर्शन आयोजित किया जाएगा. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जनदर्शन में लोगों से सीधे रुबरु होकर उनकी सम...

Also Read

 रायपुर। मुख्यमंत्री निवास रायपुर में आज जनदर्शन आयोजित किया जाएगा. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जनदर्शन में लोगों से सीधे रुबरु होकर उनकी समस्याएं सुनेंगे और उनके निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करेंगे. जनदर्शन का आयोजन सुबह 11:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक किया जाएगा.



रायपुर में आज निकलेगी ऐतिहासिक झांकी

रायपुर में आज ऐतिहासिक गणेश झांकी निकाली जाएगी, जिसके चलते शाम 7:00 बजे से 8 प्रमुख सड़कों को बंद किया जाएगा और 7 रूट डायवर्ट रहेंगे. जिला प्रशासन और समितियों के बीच डीजे बजाने को लेकर विवाद है, जिसमें 300 से अधिक आवेदन डीजे की अनुमति के लिए आए, लेकिन प्रशासन ने किसी को अनुमति नहीं दी. वहीं रायपुर कलेक्टर गौरव कुमार सिंह ने झांकी के अवसर पर आदेश जारी करते हुए आज शाम 4 बजे से रायपुर जिले की सभी शराब दुकानें, रेस्टोरेंट-बार, होटल-बार और क्लब बंद करने के निर्देश दिए हैं.

आज अमेरिका दौरे से लौटेंगे उपमुख्यमंत्री अरुण साव

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अरुण साव आज अपने आठ दिवसीय अमेरिका दौरे से लौटेंगे. वह 10 सितंबर से एशियन डेवलपमेंट बैंक के आमंत्रण पर अमेरिका के अध्ययन प्रवास पर थे, जहां उनके साथ लोक निर्माण विभाग के सचिव डॉ. कमलप्रीत सिंह भी मौजूद थे.

महादेव सट्टा एप मामले को लेकर हाईकोर्ट में आज फिर होगी सुनवाई

महादेव सट्टा एप मामले को लेकर आज हाईकोर्ट में फिर सुनवाई होगी, जिसमें बचाव पक्ष अपना प्रतिउत्तर प्रस्तुत करेगा. यह याचिका रायपुर की विशेष अदालत द्वारा जारी गैर-जमानती वारंट के खिलाफ दायर की गई है. महादेव सट्टा एप के संचालक और विदेशी नागरिक सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल ने यह याचिका लगाई है.

भाजपा सदस्यता अभियान की फिर होगी समीक्षा

प्रदेश में चल रही भाजपा सदस्यता अभियान की फिर से समीक्षा होगी. सदस्यता अभियान 21 सितंबर को दिल्ली में समीक्षा की जाएगी. इस समीक्षा बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री शामिल होंगे. सदस्यता अभियान समिति के प्रदेश संयोजक, सह संयोजक और प्रदेश संगठन महामंत्री भी इस बैठक में दिल्ली जाएंगे. इसके साथ ही सांसद और विधायक कल से अपने-अपने क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे.

साय कैबिनेट की कल होगी बैठक

कल मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक आयोजित होगी. यह बैठक सुबह 11:30 बजे नवा रायपुर स्थित मंत्रालय महानदी भवन में आयोजित की जाएगी. कैबिनेट की इस बैठक में राज्योत्सव आयोजन, धान खरीदी की शुरुआत, नई औद्योगिक नीति, और नक्सलवाद खत्म करने के लिए पुनर्वास नीति समेत कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाने की संभावना है.