Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


राजनीति से परेशान बच्ची के परिजन ने स्कूल प्रबंधन से मांगी टीसी, इधर पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर

   दुर्ग।   डीपीएस भिलाई (DPS Bhilai) में 5 वर्षीय छात्रा के साथ कथित लैंगिक छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है. दुर्ग एसपी ...

Also Read

  दुर्ग। डीपीएस भिलाई (DPS Bhilai) में 5 वर्षीय छात्रा के साथ कथित लैंगिक छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है. दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला के निर्देश पर भिलाई के महिला थाना में पॉक्सो एक्ट की धारा 8 के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालांकि, मामले में परिजन का कहना है कि उनकी बच्ची के साथ ऐसी कोई घटना नहीं हुई है, और वे इस मामले में हो रही राजनीति से आहत हैं.


परिजनों ने मामले के राजनीतिकरण से परेशान होकर स्कूल में टीसी के लिए आवेदन दिया था. इस आवेदन को आधार बनाकर पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज किया है. वहीं कुछ दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजधानी रायपुर में एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर प्रदेश सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए. साथ ही मामले को दबाने के प्रयासों का आरोप लगाया. इतना ही नहीं उन्होंने दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

छात्रा के परिजनों ने दर्ज एफआईआर पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि जब उनके बच्चे के साथ कोई घटना हुई ही नहीं, तो इस मामले में अपराध क्यों दर्ज किया गया. इस पूरे मामले में अब पुलिस फिर से जांच करेगी.

बता दें कि जब यह मामला सामने आया था तब एसपी के नर्देश पर IUCAW महिला अधिकारी पद्मश्री तंवर ने जांच की थी. इस पूरे मामले को मीडिया तक पहुंचाने में पुलिस अधिकारी की संलिप्तात सामने आई थी.