Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपनी शादी के 12 साल बाद फैंस को खुशखबरी दी

  एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपनी शादी के 12 साल बाद फैंस को खुशखबरी दी है. जल्द ही उनके घर में खुशियां आने वाली हैं. अपकमिंग फिल्...

Also Read

 एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपनी शादी के 12 साल बाद फैंस को खुशखबरी दी है. जल्द ही उनके घर में खुशियां आने वाली हैं. अपकमिंग फिल्म सिस्टर मिडनाइट (Sister Midnight) के प्रीमियर पर राधिका आप्टे (Radhika Apte) को देखा गया है, जहां वो पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

बता दें कि रेड कार्पेट पर उतरते ही राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अपने फैंस को चौंका दिया है. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. ब्रिटिश म्यूजिक कंपोजर बेनेडिक्ट टेलर (Benedict Taylor) से साल 2012 में राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने शादी की थी. जिसके बाद अब ये कपल पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है. यूके प्रीमियर इवेंट में ब्लैक कलर के ऑफ- शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस में एक्टर को देखा गया है. 

फैंस ने जताई खुशी

राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अपने फोटोज इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. यह पहली बार है जब राधिका आप्टे (Radhika Apte) को बेबी बंप के साथ देखा गया है. इससे पहले उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी कोई भी बात सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी. फोटो शेयर करने के बाद से ही फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, “ओह गॉड!!! वह प्रेग्नेंट हैं, कितना एक्साइटिंग है ये!” दूसरे ने लिखा,“आह! प्रीमियर और आपकी प्रेग्नेंसी पर बधाई! आप रेड कार्पेट पर शानदार हैं!” फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने भी उन्हें बधाई दी.

बता दें कि इसी साल के मई महिने में ही राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के लिए एक पोस्ट शेयर किया था. अपने इस पोस्ट के लिए, राधिका ने अपने आर्काइव से एक दिल छू लेने वाली तस्वीर निकाली थी, जिसमें वो टेलर के साथ छुट्टियों का आनंद लेती नजर आ रही थीं. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा,”तुम्हें याद कर रही हूं माई स्वीटेस्ट लव.” 

कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात

ब्रिटिश वायलिन वादक और म्यूजिक कंपोजर बेनेडिक्ट टेलर (Benedict Taylor) से राधिका आप्टे (Radhika Apte) की मुलाकात साल 2011 में लंदन में हुई थी, जहां राधिका कंटेंपरेरी डांस सीखने गई थीं. जिसके बाद साल 2012 में दोनों ने शादी कर लिया. दोनों लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में चल रहे हैं. उनके पति लंदन में रहते हैं जबकि वो मुंबई में रहती हैं.+