Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


छत्तीसगढ़ प्रांतीय अग्रवाल संगठन के चुनाव में अशोक अग्रवाल निर्विरोध प्रांतीय अध्यक्ष चुने गए, संगठन की प्रांतीय आमसभा रायपुर में संपन्न, अशोक मोदी कोरबा को प्रांतीय चेयरमैन की मिली जवाबदारी, कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदीप मित्तल एवं अध्यक्षता सियाराम अग्रवाल ने की

रायपुर,असल बात सत्र 2024 से 2028 की मिली जवाबदारी, 3 साल के लिए होती है ताजपोसी रायपुर । छत्तीसगढ़ प्रांतीय अग्रवाल संगठन की प्रांतीय साधारण...

Also Read

रायपुर,असल बात




सत्र 2024 से 2028 की मिली जवाबदारी, 3 साल के लिए होती है ताजपोसी

रायपुर । छत्तीसगढ़ प्रांतीय अग्रवाल संगठन की प्रांतीय साधारण सभा की महत्वपूर्ण बैठक रविवार 13 अक्टूबर को रायपुर के एस एन पैलेस में राष्ट्रीय चेयरमैन प्रदीप जी मित्तल के आतिथ्य में एवम राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सियाराम जी अग्रवाल की अध्यक्षता में संपन्न हुई । बैठक में पूरे छत्तीसगढ़ प्रांत के विभिन्न नगरो , ग्रामों की स्थानीय अग्रवाल सभाओं के साथ ही छत्तीसगढ़ प्रांतीय अग्रवाल संगठन के सैकड़ों सदस्य उपस्थित हुए । 

छत्तीसगढ़ प्रांतीय अग्रवाल संगठन के प्रांतीय महामंत्री मनोज अग्रवाल  ने बताया कि, बैठक का शुभारंभ भगवान श्री अग्रसेन जी की पूजा अर्चना, मुख्य अतिथि श्री प्रदीप मित्तल के द्वारा तेल चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन के साथ प्रारंभ हुआ  । स्वागत उद्बोधन श्री नेतराम अग्रवाल ने दिया, उपस्थित सभी प्रतिनिधियों का स्वागत रायपुर जिला अग्रवाल संगठन के अध्यक्ष श्री दीनदयाल गोयल एवं महामंत्री श्री अनूप अग्रवाल ने दुपट्टा पहनाकर किया। प्रांतीय अध्यक्ष नेतराम जी अग्रवाल ने अपने तीन  वर्षीय कार्यकाल की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि, संघठन के वरिष्ठ एवम सभी सदस्यों के सहयोग से ही उक्त कार्यकाल सफलतापूर्वक सम्पन्न हुआ है । उन्होंने इसके लिए सभी का आभार व्यक्त किया तथा समिति का कार्यकाल पूरा होने पर नए चुनाव कराने कार्यकारिणी सभा के भंग किए जाने की घोषणा करते हुए  चुनाव अधिकारी अधिवक्ता बाबूलाल अग्रवाल से नए चुनाव की प्रक्रिया पूर्ण करने का आग्रह किया ।


चुनाव अधिकारी अधिवक्ता बाबूलाल अग्रवाल ने उपस्थित सदस्यो से संघठन के आगामी तीन  वर्षीय कार्यकाल के संचालन के लिए नए अध्यक्ष के चयन हेतु नाम का प्रस्ताव रखने आग्रह किया ।  निवृतमान प्रांतीय अध्यक्ष नेतराम जी अग्रवाल ने आगामी तीन वर्षीय कार्यकाल के अध्यक्ष पद के लिए संघठन के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवम निवृतमान प्रांतीय चेयरमैन अशोक अग्रवाल के नाम का प्रस्ताव रखा । प्रस्ताव का अनुमोदन समर्थन करने के लिए श्री महेंद्र सेक्सरिया, श्री जयदेव सिंगल, श्री कन्हैया अग्रवाल श्री संजय गर्ग सहित सभा में उपस्थित सैकड़ो सदस्य ने अपने अपने हाथ ऊपर उठकर किया। चुनाव अधिकारी ने सदस्यो से और किसी नाम के प्रस्ताव के लिए 5 मिनट का समय दिया । समय पूरा होने पर और कोई नाम नहीं आने पर, चुनाव अधिकारी श्री बाबूलाल अग्रवाल ने अशोक अग्रवाल के नाम पर सर्वसम्मति व्यक्त करते हुए अन्य किसी सदस्य के नाम का प्रस्ताव नहीं होने की बात कही । किसी अन्य के नाम का प्रस्ताव नही होने पर चुनाव अधिकारी अधिवक्ता बाबूलाल अग्रवाल ने करतल ध्वनि के बीच अशोक अग्रवाल के अध्यक्ष पद पर  निर्वाचन की घोषणा की । सभा में उपस्थित वरिष्ठ सदस्यो से अशोक अग्रवाल ने आशीर्वाद प्राप्त किया, अन्य सभी सदस्यो ने बधाईयां प्रदान करते हुए आगामी कार्यकाल में विशेष कार्य किए जाने हेतु शुभकामनाएं प्रदान की । निवृतमान अध्यक्ष नेतराम जी अग्रवाल ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष अशोक अग्रवाल को अध्यक्षीय आसन पर बिठाकर सम्मान प्रदान किया । 

        नवनिर्वाचित अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने उपस्थित सदस्यो का उन पर विश्वास व्यक्त करते हुए उन्हें यह महत्वपूर्ण दायित्व दिए जाने के लिए आभार प्रकट किया एवम कहा कि छत्तीसगढ़ प्रांतीय अग्रवाल संगठन को नई ऊंचाईयों की ओर ले जाने में सभी सदस्यो के सहयोग तथा सलाह से कार्य करेंगे । 

      नवनिर्वाचित अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने प्रांतीय कार्यकारी अध्यक्ष के लिए अशोक मोदी , कोरबा के नाम की घोषणा की , जिसका उपस्थित सदस्यो ने करतल ध्वनि से अनुमोदन किया । कार्यकारिणी सभा के अन्य पदाधिकारियों का चयन नवनिर्वाचित अध्यक्ष द्वारा वरिष्ठ सदस्यो से सलाह लेकर शीघ्र किया जाएगा । 

    सभा में उपस्थित राष्ट्रीय चेयरमैन प्रदीप जी मित्तल एवम राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सियाराम जी अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ प्रांतीय अग्रवाल संगठन के नए चुनाव सर्वसम्मति से संपन्न होने पर प्रशंसा व्यक्त करते हुए विश्वास व्यक्त किया कि छत्तीसगढ़ की नई कार्यकारिणी सभा पूरे देश में नए कीर्तिमान स्थापित करेगी । 

आभार ने व्यक्त किया । 


मनोज अग्रवाल 

प्रांतीय महामंत्री 

9425552524