Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


साय रायपुर और सूरजपुर के कार्यक्रमों में होंगे शामिल… कांग्रेस की न्याय यात्रा आज पहुंचेगी सड्डू… राशन दुकान संचालकों का धरना… किसान नेता राकेश टिकैत आएंगे छत्तीसगढ

  रायपुर । मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज रायपुर और सूरजपुर के दौरे पर रहेंगे. कार्यक्रम के अनुसार सीएम साय सुबह 11 बजे वह रायपुर के सिविल लाइ...

Also Read

 रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज रायपुर और सूरजपुर के दौरे पर रहेंगे. कार्यक्रम के अनुसार सीएम साय सुबह 11 बजे वह रायपुर के सिविल लाइन पहुंचेंगे, जहां वह जनजातीय समाज के गौरवशाली अतीत पर आयोजित कार्यशाला में शामिल होंगे. इसके बाद दोपहर 1 बजे वह सूरजपुर के लिए रवाना होंगे और 1:15 बजे वहां आयोजित सियान सम्मान कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. मुख्यमंत्री साय शाम 4:30 बजे तक राजधानी रायपुर लौट आएंगे.

कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा का आज पांचवां दिन

कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा का आज पांचवां दिन है. न्याय यात्रा आज सारागांव से सड्डू पहुंचेगी. अब तक इस यात्रा ने 100 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय कर ली है. यह यात्रा 27 सितंबर को गिरौदपुरी से शुरू हुई थी और 2 अक्टूबर को रायपुर में इसका समापन होगा. समापन समारोह के साथ एक भव्य सम्मान समारोह का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें प्रमुख कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे.

डिप्टी सीएम अरुण साव विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल

उप मुख्यमंत्री अरुण साव आज रायपुर और बिलासपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. वे सुबह साढ़े 11 बजे रायपुर के जे.आर. दानी स्कूल में ‘स्वच्छता ही सेवा’ पखवाड़ा के तहत आयोजित स्वच्छता की पाठशाला-सह-सफाई मित्र सुरक्षा शिविर में शामिल होंगे. डिप्टी सीएम साव दोपहर पौने एक बजे रायपुर से सड़क मार्ग से बिलासपुर के लिए रवाना होंगे. वे दोपहर पौने तीन बजे बिलासपुर के सरकंडा स्थित शासकीय कृषि महाविद्यालय ऑडिटोरियम में स्वच्छता पखवाड़ा के समापन एवं स्वच्छता शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होंगे. डिप्टी सीएम साव दोपहर 03:10 बजे कृषि महाविद्यालय से बिलासपुर के व्यापार विहार के लिए प्रस्थान करेंगे. वे दोपहर सवा तीन बजे व्यापार विहार स्थित त्रिवेणी सभागृह में अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर आयोजित वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह में शामिल होंगे.



राशन दुकान संचालकों का धरना आज

छत्तीसगढ़ के राशन दुकान संचालकों का आज धरना प्रदर्शन होगा. संचालकों की मुख्य मांगों में कमीशन बढ़ाना और अन्य लंबित मुद्दों का समाधान शामिल है. वर्तमान में प्रदेश के लगभग 15,000 शासकीय राशन दुकान संचालक 30 रुपये प्रति क्विंटल मासिक कमीशन पर काम कर रहे हैं, जिसे बढ़ाने की मांग की जा रही है. धरना प्रदर्शन के दौरान राशन दुकान संचालक अपनी समस्याओं को प्रमुखता से उठाएंगे.

जनजातीय समाज का गौरवशाली अतीत पर आज एक दिवसीय कार्यशाला

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 01 अक्टूबर को जनजातीय समाज का गौरवशाली अतीत पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे से सिविल लाइन रायपुर स्थित न्यू-सर्किट हाउस में आयोजित होगा. इस अवसर पर जनजातीय समाज के गौरवशाली अतीत पर एक दिवसीय कार्यशाला एवं प्रदर्शनी का भी आयोजन होगा. कार्यशाला में अतिथिगणों एवं विद्वतजनों द्वारा जनजातीय समाज के ‘ऐतिहासिक, सामाजिक एवं आध्यात्मिक योगदान‘ पर व्याख्यान दिया जाएगा. इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता वन मंत्री केदार कश्यप करेंगे.

किसान नेता राकेश टिकैत आएंगे छत्तीसगढ

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत छत्तीसगढ़ के बीजापुर में आयोजित किसान महापंचायत में सम्मिलित होंगे. वह 2 अक्टूबर की शाम 5:30 बजे राजधानी रायपुर पहुंचेंगे. 3 अक्टूबर को बीजापुर में किसान महापंचायत का आयोजन किया जाएगा, जिसमें टिकैत किसानों से जुड़े मुद्दों पर विस्तार से चर्चा करेंगे.