Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


पुरंदर मिश्रा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि ‘दशहरे के दिन राम मारे गए थे’। इसी बयान को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने हमला बोला

  रायपुर:  छत्तीसगढ़ की रायपुर उत्तर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक पुरंदर मिश्रा की जुबान फिसल गई है। एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्हो...

Also Read

 रायपुर: छत्तीसगढ़ की रायपुर उत्तर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक पुरंदर मिश्रा की जुबान फिसल गई है। एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने ऐसा बोल दिया कि सियासत तेज हो गई है। उनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। इस वायरल वीडियो को कांग्रेस ने शेयर करते हुए कहा कि बीजेपी केवल राजनीति के लिए धर्म का उपयोग करती है। दरअसल, पुरंदर मिश्रा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि ‘दशहरे के दिन राम मारे गए थे’। इसी बयान को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने हमला बोला है।



कांग्रेस ने बोला हमला

विधायक पुरंदर मिश्रा के वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस ने लिखा- "सुर्पनखा पुरंदर मिश्रा की मौसी है, क्योंकि विधायक जी के हिसाब से “दशहरा में राम मारा गया था, ज्ञानीदेव मिश्रा जी अपनी विद्वानता का बखान उस ईश्वर के लिए कर रहे हैं जिनके नाम पर इनकी रोजी रोटी चलती है जिनके नाम पर ये वोट मांगते फिरते हैं। अब तो धर्मगुरु भी खुले मंचों से कहने लगे हैं कि भाजपा ने केवल रामनाम का इस्तेमाल किया।”

मीडिया को संबोधित कर रहे थे विधायक

नवरात्रि के पहले दिन विधायक मीडिया को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सभी प्रदेशवासियों को नवरात्रि की बधाई दी। इसके बाद वह रामायण काल की कहानी बताने लगे। इसी दौरान विधायक पुरंदर मिश्रा की जुबान फिसल गई। उन्होंने कह दिया की दशहरे के दिन राम मारा गया था। हालांकि उनको अपनी गलती का भी एहसास नहीं हुआ। उन्होंने अपने बयान पर खेद भी प्रकट नहीं किया।

आज है विधायक का जन्मदिन

विधायक पुरंदर मिश्रा का आज जन्मदिन भी है। जन्मदिन के मौके पर बीजेपी के तमाम सीनियर नेताओं ने उन्होंने बधाई दी। वहीं, विधायक पुरंदर मिश्रा नो योर आर्मी कार्यक्रम का जायजा लेने के लिए साइंस कॉलेज के ग्राउंड भी पहुंचे। विधायक ने सोशल मीडिया में लिखा- रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान पहुंच आगामी 5 और 6 तारीख को होने वाले सशस्त्र सैन्य समारोह में प्रतिभाग करने आए जवानों के साथ मिल कर अपना जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर देश की सुरक्षा में उपयोग किए जाने वाले सैन्य हथियारों की पूजा-अर्चना की।